सोशल मीडिया पर कोहराम से दबाव में आई पुलिस,गुलनाज का हत्यारा गिरफ्तार

वैशाली के चांदपुरा पुलिस क्षेत्र में जिंदा जला दी गयी गुलनाज ( बदला नाम) की हत्या के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सोशल मीडिया पर कोहराम से दबाव में आई पुलिस,गुलनाज का हत्यारा गिरफ्तार

गुलनाज को पिछले 30 अक्टूबर को दो युवकों चंदन कुमार और उसके साथी ने कथित रूप से किरोसीन तेल छिड़क कर जला डाला था. लड़की की कल मौत हो गयी. इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर #JusticeForGulnaz ट्रेंड करता रहा . इसके साथ ही राहुल गांधी और तेजस्वी यादव के अलावा एआईएमआईएम के विधायकों ने सरकार पर दबाव बनाया तो पुलिस ने चंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया. जबकि दो अन्य आरोपियों को हिरासत में ले कर पूछ ताछ की जा रही है.

सोशल मीडिया पर गुलनाज के लिए इंसाफ मांग रही बिहार की जनता

जन अधिकार पार्टी (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव भी गुलनाज को इन्साफ दिलाने के लिए कूद पड़े . सोमवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा “वैशाली की बेटी को जिंदा जला देने वालों को बिना दंडित किये महिला सशक्तिकरण कैसा? मुख्यमंत्री तत्काल उनके हत्यारों को न्याय के दायरे में लाएं। अपने शपथ ग्रहण से पहले इंसाफ दिलाएं! अन्यथा, उस मां के आंसुओं का सैलाब बहुत भारी पड़ेगी”

गुलनाज हत्या मामला:AIMIM ने कहा जालिमों को गिरफ्तार करो नहीं तो होगा आंदोलन

गत 30 अक्टूबर की शाम कचरा फेंकने गयी युवती के साथ बदमाशों ने कथित तौर पर छेडखानी की और जब इसका उसने विरोध किया तो उन लोगों ने उसके शरीर पर किरासन तेल छिड़ककर आग लगा दी थी, जिसके बाद गंभीर रूप से जख्मी युवती को बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने 15 नवंबर को दम तोड़ दिया. मृत युवती के शव को सोमवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दफनाया गया था. गांव में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस गश्त तेज कर दी गई है. हाजीपुर नगर पुलिस के समक्ष पीडिता द्वारा दर्ज कराये गए बयान में उसने अपने साथ घटी घटना के लिए गांव के ही सतीश कुमार, चंदन और विजय राय को जिम्मेदार ठहराया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*