पोप से मिले पीएम, योगी और यूपी भाजपा के उड़े होश

पोप से मिले पीएम, योगी और यूपी भाजपा के उड़े होश

पीएम मोदी पोप से मिले। उन्होंने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया में दी। भाजपा अध्यक्ष इसे ऐतिहासिक बता चुके, पर योगी और यूपी भाजपा के होश उड़े।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वेटिकन सिटी में ईसाइयों के सबसे बड़े धर्म गुरु पोप से गले मिले। उन्हें भारत आने का निमंत्रण भी दिया। यह जानकारी उन्होंने खुद ही ट्विटर पर दी। फोटो भी शेयर किया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पीएम के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि पोप के भारत आने से विभिन्न धर्मों में संवाद बढ़ेगा। विश्व शांति और भाईचारा बढ़ेगा।

इतनी बड़ी खबर पर यह जानना रोचक होगा कि इस पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश भाजपा और यूपी चुनाव की बागडोर जिनके हाथ में है वे अमित शाह क्या कह रहे हैं।

अमूमन प्रधानमंत्री के हर ट्वीट को रिट्वीट करनेवाले भाजपा नेता प्रधानमंत्री मोदी के पोप से गले मिलते तस्वीर शेयर नहीं कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री के पोप से मिलते तस्वीर शेयर नहीं की गई है। यही हाल उत्तर प्रदेश भाजपा ट्विटर का है। पार्टी अध्यक्ष नड्डा के उस बयान पर भी चुप्पी है, जिसमें विभिन्न धर्मों में संवाद और शांति की बात की गई है।

उधर, आज उत्तराखंड में फिर से धार्मिक विवाद वाला बयान देने वाले गृह मंत्री अमित शाह भी चुप हैं। आज उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में शुक्रवार को नमाज के समय हाईवे बंद कर दिया जाता था। शाह ने महंगाई, बेरोजगारी, किसानी पर कुछ नहीं कहा। वे दो दिन पहले लखनऊ में आए थे। वहां भी उन्होंने इन मुद्दों की कोई चर्चा नहीं की थी। उन्होंने केवल मंदिर व हिंदुत्व के एजेंडे पर अपनी बात कही थी। वे भी पीएम के पोप से मिलने की खबर पर चुर हैं। पीएम के ट्वीट को रिट्वीट नहीं किया।

भाजपा को पता है कि यूपी चुनाव में पोप से गले मिलते पीएम की तस्वीर से लाभ नहीं, नुकसान होगा। नड्डा की धर्मों में संवाद और शांति की बात को भी यूपी भाजपा और योगी आदित्यनाथ ने कोई भाव नहीं दिया। बिहार के प्रमुख नेता भी पीएम के ट्वीट पर चुप हैं। सुशील कुमार मोदी ने पीएम के ट्वीट को रिट्वीट नहीं किया।

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वह तस्वीर वायरल है। लोग बता रहे हैं कि देश में किस प्रकार त्रिपुरा में मस्जिदों पर हमले हुए हैं। लोग चर्चों पर हमले की याद दिला रहे हैं।

पोप से मिले मोदी, भारत आने का दिया न्योता, ये है वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*