प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री शाह को युवा कांग्रेस ने भेजी साइकिल

प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री शाह को युवा कांग्रेस ने भेजी साइकिल

पेट्रोल की कीमत सौ पार करने पर कई दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री शाह को कूरियर से भेजी साइकिल।

आज युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ विरोध जताने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और महिला व बाल कल्याण मंत्री स्मृति ईरानी को साइकिल भेजी। साइकिल कूरियर से भेजी गई।

युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास ने कहा कि महामारी के बीच दुनिया की कोई सरकार इस तरह जनता को लूट नहीं रही। पेट्रोल की कीमत सौ के पार हो गई है। लोग पहले से ही परेशान हैं। किसी की नौकरी चली गई है, किसी को कम वेतन मिल रहा है और उसी में सरकार लूट रही है। सिर्फ पेट्रोल ही नहीं, आज हर चीज महंगी हो गई है। खाद्य तेल 200 पार हो गया है।

श्रीनिवास ने कहा कि यूपीए सरकार में जब पेट्रोल की कीमत पांच रुपए बढ़ती थी, तो भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर आकर प्रतीक रूप में फांसी लगाने लगते थे। आज वे सभी चुप हैं।

मालूम हो कि जबसे पेट्रोल सौ रुपए प्रति लीटर हुआ है, देशभर में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। @latestly के अनुसार श्रीनिवास ने कहा कि महामारी और आर्थिक बदहाली को देखते हुए मोदी सरकार तुरत पेट्रोल पर टैक्स कम से कम करे, ताकि इसकी कीमत कम हो और लोगों को राहत मिले।

सिब्बल ने क्यों कहा, मेरी लाश भी भाजपा में शामिल नहीं हो सकती

श्रीनिवास ने ट्वीट किया-2014 के पहले जब पेट्रोल 70 रुपए के नीचे था, तो भाजपाई साइकिल लेकर कोहराम मचाते थे। आज पेट्रोल के दाम 100 के पार है और भाजपाई कहीं नजर नहीं आ रहे। पुरानी यादों को ताजा करते हुए आज प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, पेट्रोलियम मंत्री और ‘कपड़ा मंत्री’ को युवा कांग्रेस द्वारा साइकिल भेजी गई है।

झारखंडी मंत्री क्यों बोले मोदी के खाने के दांत अलग, दिखाने के अलग

बिहार युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल ने कहा कि हम कोविड से परेशान लोगों की मदद के साथ ही मोदी सरकार की लूट योजना का भी विरोध जारी रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*