प्रधानमंत्री ने बेटी पटाओ कहा? सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

प्रधानमंत्री ने बेटी पटाओ कहा? सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेटी पढ़ाओ के बाद बेटी पटाओ कहा? उनका एक वीडियो वायरल है। कांग्रेस ने भी आश्चर्य जताया है। लोग उड़ा रहे मजाक।

इसे जुबान फिसलना कहा जाएगा या टेलिप्रोम्टर की गलती या प्रधानमंत्री के उच्चारण का दोष या कुछ और पता नहीं, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी का एक वीडियो वायरल है। कांग्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए आश्चर्य जताया है। यूपी कांग्रेस ने ट्वीट किया-ये कौन सा अभियान लॉन्च कर दिया? आप भी देखिए और सुनिए-

राजद ने कहा-“बेटी बचाओ, बेटी पटाओ” यह प्रधानमंत्री जी क्या बोल रहे है? टेलिप्रॉम्पटर का गलती है क्या जी? पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी यह वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया-बेटी पटाओ?? आज फिर टेलीप्रांपटर ने धोखा दे दिया क्या? सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट को दस हजार लाइक मिल चुके हैं और पांच सौ से ज्यादा लोगों ने कमेंट किए हैं।

ओवैश अहमद ने ट्वावीट किया-टेलीप्रॉम्पटर होने के बावजूद भी उसने 60 करोड़ को 600 करोड़ पढ़ा, मिसेज को एम.आर.एस पढ़ा, UNO को उनो पढ़ा, तिरंगा के चार रंग बताए, टिम्बर के पेड़ से फर्नीचर का बनना बताया, सिकंदर को गंगा पार पहुंचाया, तक्षशिला को बिहार में बताया।

युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास ने ट्वीट किया-Teleprompter – शर्म करो…। अनोक लोगों ने प्रधानमंत्री की वीडियो शेयर करके आगे सिर्फ प्रश्नवाचक चिह्न ??? लगाया है। रिसर्च एसोसिएट सुभ्रा ने लिखा-पंजाब के डर ने साहेब के दिमाग में खलल पैदा कर दिया है।

भाजपा के कई समर्थक इसके पीछे प्रधानमंत्री मोदी की खास उच्चारण शैली बता रहे हैं। एक ट्विटर यूजर अशोक ने लिखा-जब से सुप्रीम कोर्ट पेगासस मुद्दे को लेकर जांच का आदेश दिया है, तब से साहेब का सब कुछ उल्टा-पुल्टा हो रहा है।

आंबेदकरवादी सोनू निगम सुंदर ने लिखा-मोदी की नई योजना ‘बेटी बचाओ बेटी पटाओ’ आशाराम, चिन्मयानंद, कुलदीप सिंह सेंगर, जैसे बीजेपी नेताओं में खुशी की लहर। इसी के साथ “बेटी बचाओ बेटी” ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के साथ लोग कह रहे हैं कि अपनी बेटी बचाओ। कई लोगों ने सेंगर जैसे दुष्कर्मी से बेटी बचाने की अपील की है।

26 जनवरी परेड में झारखंड, बंगाल की झांकियों को इजाजत नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*