प्रिंसिपल ने बच्चों को ईद मुबारक बोलने को कहा, तो हुई एफआईआर

प्रिंसिपल ने बच्चों को ईद मुबारक बोलने को कहा, तो हुई एफआईआर

ये न्यू इंडिया है। मामला यूपी का है। एक प्रिंसिपल ने बच्चों को ईद मुबारक बोलने को कहा, तो उनके खिलाफ हो गया पुलिस केस। प्रिंसिपल का पक्ष भी जानिए..।

यूपी के एक प्राइवेट स्कूल की प्रिंसिपल के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उन्होंने बच्चों से खास ड्रेस में आने और ईद मुबारक बोलने के लिए कहा था। मामला यूपी के झांसी का है।

इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक इलाहाबाद के झुंसी के न्याय नगर स्थित प्राइवेट स्कूल की प्रिंसिपल बुशरा मुस्तफा ने बच्चों को ईद के दिन पहनी जानेवाली ड्रेस अर्तात कुर्ता पायजामा में आने कहा। उन्होंने बच्चों से ईद मुबारक बोलने को कहा। इसके बाद विश्व हिंदू परिषद के क्षेत्रीय प्रभारी लालमनी तिवारी ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

स्कूल की सचिव सुचित्रा वर्मा ने कहा- हम हर पर्व में इस तरह का कार्यक्रम आयोजित करते रहे हैं। दिवाली और दशहरा में भी बच्चों को खास ड्रेस में आने और हैप्पी दिवाली बोलने के लिए कहते रहे हैं। दशहरा में हम बच्चों को भगवान राम और हनुमान के ड्रेस में आने के लिए कहते रहे हैं। बच्चों को हैप्पी दशहरा बोलने कहा जाता रहा है। इस बार बच्चों को हैप्पी ईद बोलने के लिए कहा गया।

पुलिस केस में प्रिंसिपल पर बच्चों का वीडियो बनाने का भी आरोप लगाया गया है। यह खबर शोसल मीडिया पर आते ही लोग प्रिंसिपल पर मुकदमा दायर होने पर आश्चर्य जता रहे हैं। लोग इसे संकीर्णता मान रहे हैं। पुलिस में शिकायत में कहा गया है कि लड़कों को कुर्ता पायजामा और लड़कियों को सलवार-कुर्ती में बुलाया गया। उन्हें हैप्पी ईद बोलने कहा गया। इससे इलाके के हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं। इससे पहले कर्नाटक में ड्रेस को लेकर बड़ा बवाल हो चुका है।

दुल्हन ने शराबी दूल्हे से शादी से किया इंकार, बैरंग लौटी बारात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*