प्रियंका ने पीएम को भेजा वीडियो, पूछा यह हत्यारा छुट्टा क्यों?

प्रियंका ने पीएम को भेजा वीडियो, पूछा यह बिगड़ैल छुट्टा क्यों?

अब वह भयानक वीडियो भी देश देख रहा है, जिसमें मंत्री का बिगड़ैल बेटा किसानों पर पीछे से कार चढ़ा रहा है। प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को भेजा वीडियो।

अब पूरे देश ने देख लिया कि किसानों की मौत हादसा नहीं, नरसंहार है। वह वीडियो आज देश में वायरल है। उस वीडियो को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज सीधे प्रधानमंत्री मोदी को भेजकर सवाल किया, यह हत्यारा अब तक छुट्टा क्यों घूम रहा है।

प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री से पूछा कि क्या आपने इस वीडियो को भेजा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक एसयूवी किस प्रकार शांति से सड़क पर जा रहे किसानों को पीछे से रौंदती हुई पार कर जाती है। उन्होंने यह भी पुछा कि इस हत्यारो को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया। हम जैसे नेता जो लखीमपुर जाना चाहते हैं, उन्हें बिना किसी एफआईआर के दो दिनों से गिरफ्तार करके रखा गया है और जिसने किसानों की हत्या की, वह खुलाआम घूम रहा है।

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया में आया, लोग सन्न रह गए। इससे पता चलता है कि भाजपा किसानों के प्रति कितने नफरत से भरी है।

प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि आपके मंत्रिमंडल के सहयोगी अजय मिश्र टेनी ने हिंसा भड़काई, उसके बेटे पर किसानों के नरसंहार का आरोप है, लेकिन आपने अब तक अपने मंत्री को बर्खास्त क्यों नहीं किया।

इसके साथ ही अन्य किसान नेताओं ने भी अब तक मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी नहीं होने पर रोष जताया है। कई लोगों ने बिना गिरफ्तारी समझौते पर भी सवाल उठाया है। इंटरनेट बंद था, वरना यह भयानक वीडियो और बी पहले आया होता।

उस वीडियो को राजद ने भी शेयर करते हुए कहा-इतने साक्ष्य और प्रत्यक्षदर्शियों के बाद भी केंद्रीय गृह राज्यमंत्री का बिगड़ैल बेटा ‘पर्याप्त सबूतों के अभाव’ में ‘बाइज़्ज़त’ बरी कर दिया जाएगा, क्योंकि व्यवस्था में घुन ही ऐसा लगा दिया गया है! सब डर और लोभ के कुंड में गोते लगा रहे हैं!

Lakhimpur : पंजाब के डिप्टी सीएम हिरासत में, प्रियंका का अनशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*