राहुल गांधी सवालों से भाग गए कहने वाले रिपब्लिक का हो रहा खदेड़ा

राहुल गांधी सवालों से भाग गए कहने वाले रिपब्लिक का हो रहा खदेड़ा

कभी रिपब्लिक के अर्णब की धुन पर देश नाचता था, आज उस चैनल का सुबह से खदेड़ा हो रहा। लोग एंकर से कह रहे कि हिम्मत है, तो मि. नरेंद्र.. चीख कर दिखाओ।

हाल के वर्षों में रिपब्लिक टीवी की ऐसी खिंचाई नहीं हुई थी। हुआ यह कि अर्णब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी का एक एंकर भारत जोड़ो यात्रा में पहुंचा। वह कई सौ मीटर दूर से मिस्टर राहुल..मिस्टर राहुल चीख रहा है। चैनल का कैमरा कहीं दूर चल रहे राहुल गांधी के बजाय अपने एंकर पर टिका है। वह लगातार सिर्फ मिस्टर राहुल…मिस्टर राहुल चीख रहा है। इस वीडियो के साथ रिपब्लिक भारत टीवी ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी उसके सवालों से भाग गए। इस ट्वीट के बाद तो सोशल मीडिया पर रिपब्लिक का सुबह से खदेड़ा हो रहा है। अनेक तरह के सवाल और टिप्पणियां की जा रही हैं। आपको रिपब्लिक की करतूत पर हंसी आएगी। ये है वीडियो-

सबसे पहले तो लोगों ने भाषा और तमीज को लेकर रिपब्लिक की क्लास लगा दी। लोगों ने कहा कि मिस्टर राहुल नहीं कहा जाता, मिस्टर के बाद सरनेम से पुकारा जाता है। कहना चाहिए मिस्टर गांधी..मिस्टर गांधी। कई लोगों ने चुनौती दी कि एंकर और चैनल में हिम्मत है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिस्टर नरेंद्र..मिस्टर नरेंद्र कह कर दिखाओ।

कांग्रेस ने सुबह में ही कार्यक्रम की घोषणा की थी, जिसके अनुसार राहुल गांधी दोपहर में प्रेस वार्ता करेंगे। सोशल मीडिया में लोग कह रहे हैं कि सवाल प्रेस वार्ता में पूछ लेना। राहुल के भागने को लेकर रिपब्लिक के ट्वीट पर लोग कह रहे हैं कि राहुल गांधी से दूर यह रिपोर्टर चीख रहा है। रिपब्लिक ने भारत जोड़ो यात्रा को मिल रही सफलता तथा राहुल गांधी के बढ़ रहे क्रेज के खिलाफ साजिश का हिस्सा है।

पत्रकार अजीत अंजुम ने कहा-सवाल किधर है ? जैसे चीखकर पीछे दौड़ रहे हो, वैसे मोदी के किसी रोड शो में आवाज़ देकर पत्रकार की तरह एक बार सवाल पूछकर दिखाना . कभी हिम्मत हुई मोदी या शाह के पीछे भागकर एक सवाल पूछने की ? आठ साल से देश चला रहे मोदी को देखकर गला सूख जाता है या भक्ति भाव जाग जाता है ?

पत्रकार प्रज्ञा मिश्रा ने कहा-हा हा हा हा हा…इस तरीके से बुलाने पर ठेले वाला चूरन ना दे..और रिपोर्टर इंटरव्यू मांग रहा है..। लेखक अशोक पांडेय ने कहा-मोदी को तो छोड़ दीजिए, ये गृहमंत्री या किसी भाजपाई सांसद को ही इस तरह पुकार कर देख लें, इन्हीं का विडियो बन जाएगा अच्छा सा।

सुशील मोदी बोले सुप्रीम कोर्ट न जाए सरकार, बुरे फंसे, राजद ने घेरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*