राहुल हुए कोरोना पॉजिटिव, प्रार्थना और दुआओं की आई बाढ़

राहुल हुए कोरोना पॉजिटिव, प्रार्थना और दुआओं की आई बाढ़

कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। जैसे ही यह जानकारी आई, सोशल मीडिया पर प्रार्थना और दुआओं की बाढ़ आ गई है।

जैसे ही ट्विटर पर राहुल गांधी ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी, वैसे ही यह खबर पूरे देश में फैल गई। सारे अखबारों के ऑनलाइन एडिशन सहित न्यू मीडिया पर यह खबर लगातार आ रही है।

राहुल गांधी ने बताया कि उन्हें हल्का लक्षण दिखा। टेस्ट कराया, तो कोरोना पॉजिटिव निकला है। राहुल ने लगभग 3.30 बजे ट्विट किया। खबर लिखे जाने तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोई ट्विट नहीं किया है।

पहले खारिज किया, फिर राहुल के बताए रास्ते पर चले पीएम

राहुल के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिलते ही देशभर से प्रार्थना और दुआओं का सिलसिला अनवरत जारी है। उनके ट्विट को 45 मिनट में 41 हजार लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि 11 हजार से ज्यादा लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर चुके थे। राहुल के ट्विटर टाइम लाइन के अलावा सोशल मीडिया पर लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

राहुल के जल्द स्वस्थ होने की कामना करनेवालों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अलावा पत्रकार, लेखक, समाजसेवी, अन्य दलें के नेता, आंत्रप्रेन्योर, खिलाड़ी सहित हर वर्ग के लोग शामिल हैं। वरिष्ठ पत्रकार अभिसार शर्मा ने राहुल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। आंत्रप्रेन्योर विशाखा ने ट्विट किया-राहुल आप जल्द स्वस्थ हों। देश को आपकी जरूरत है। विभिन्न विषयों पर गहरी चर्चा करनेवाले टेडएक्स से जुड़ी लेखिका रिचा सिंह ने कहा-संघर्ष लंबा है और आपकी दो सौ प्रतिशत जरूरत है।

मोदी एयरपोर्ट बेच रहे, तो नीतीश ने बेच दिया श्मशान

इतिहासकार एस. इरफान हबीब ने ट्विट किया-आप जल्द स्वस्थ हों। कांग्रेस के डिजिटल कम्युनिकेशन के संयोजक गौरव पांधी ने ट्विट किया- आपको एक अरब लोगों का आशीर्वाद प्राप्त है। हम सबको आपके जल्द स्वस्थ होने और फिर से जनता के बीच आने का इंतजार है।

बिहार कांग्रेस के नेता प्रेमचंद मिश्र ने ट्विट किया-आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*