राहुल ने कही ऐसी बात, जो बड़े-बड़े नेता नहीं बोल सकते, हुई वायरल

राहुल ने कही ऐसी बात, जो बड़े-बड़े नेता नहीं बोल सकते, हुई वायरल

गिरफ्तारी की अटकलों के बीच राहुल गांधी ने कहा, सुन लीजिए, हम प्रधानमंत्री नहीं डरते। उन्हें जो करना है कर लें। सवाल-क्या कल महंगाई के खिलाफ विरोध हो पाएगा?

दिल्ली के राजनीतिक गलियारों और सोशल मीडिया में राहुल गांधी, सोनिया गांधी की गिरफ्तारी या उनके आवास पर छापेमारी की चर्चा के बीच आज पत्रकारों ने राहुल गांधी पर सवालों की बौछार कर दी। राहुल गांधी ने कहा कि सच्चाई को बैरिकेड नहीं किया जा सकता। कर लें जो करना है, मैं प्रधानमंत्री से नहीं डरता, मैं हमेशा देश हित में काम करता रहूंगा। सुन लो और समझ लो!

इतने स्पष्ट शब्दों में सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह का नाम लेकर उन्हें चुनौती देने की हिम्मत आज कितने नेताओं में है? राहुल गांधी से एक पत्रकार ने कहा था कि भाजपा कह रही है कि आपको भागने नहीं देंगे। इसी सवाल के जवाब में राहुल ने दो टूक बात कही, जो वायरल हो गया। आप भी देखिए-

मालूम हो कि कल पांच अगस्त को कांग्रेस ने महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन का एलान किया है। दिल्ली में दो बड़े प्रदर्शन की घोषणा है। सारे सांसद राष्ट्रपति भवन तक मार्च करेंगे तथा कांग्रेस कार्यसमिति के नेता प्रधानमंत्री आवास तक प्रदर्शन करेंगे। दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस को प्रदर्शन करने की इजाजत नहीं दी है और कहा है कि वे अपना विरोध प्रदर्शन स्थगित कर दें। माना जा रहा है कि प्रदर्शन में शामिल होने से रोकने के लिए ही कांग्रेस नेताओं के घर के बाहर पुलिस की तैनाती की गई है। वहीं कई लोग इसे ईडी की छापेमारी से पूर्व की तैयारी भी मान रहे हैं।

इधर, कांग्रेस ने स्पष्ट कर दिया है कि दिल्ली पुलिस की बैरिकेडिंग और रोक के बावजूद महंगाी-बेरोजगारी के खिलाफ प्रदर्शन होगा। अब सबकी नजर इस बात पर है कि क्या राहुल गांधी को विरोध प्रदर्शन से पहले ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, या पुलिस कल उन्हें घर से निकलने ही नहीं देगी।

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बढ़ा दिया है। कहा कि वे देश से लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं।

‘AICC दफ्तर, सोनिया के घर के बाहर पुलिस अघोषित आपातकाल’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*