तेजस्वी के ‘हत्यारे भाजपा नेता’ की गिरफ्तारी अभियान को राहुल का समर्थन, कहा क्या यही है शराबबंदी की सच्चाई

मुजफ्फरपुर में वाहन से कुचल कर 9 बच्चों की मौत के आरोपी भाजपा नेता मनोज बैठा की गिरफ्तारी के लिए तेजस्वी यादव के अभियान से अब राहुल गांधी भी जुड़ गये हैं. राहुल ने ट्विट कर  नीतीश से पूछा है कि क्या यही आपकी शराबबंदी की सच्चीई है?

फाइल फोटो

उधर लगातार तीन दिन से तेजस्वी यादव भाजपा के प्रदेश महामंत्री मनोज बैठा को गिरफ्तार नहीं किये जाने पर अभियान छेड़े हुए हैं. तेजस्वी ने  सोमवार को राजद विधायक दल के साथ राजभवन मार्च किया और राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा.

उधर राहुल भी तेजस्वी के सुर में सुर मिला कर नीतीश कुमार की सरकार पर हमला बोला है. राहुल ने ट्विट किया कि ‘नशामुक्त बिहार’ में नशे में धुत एक भाजपा नेता ने 9 मासूम बच्चों को मार दिया! नीतीश जी क्या यही है आपकी शराबबंदी की सच्चाई? आपकी अंतरात्मा की आवाज आज किसे बचा रही है – आरोपी भाजपा नेता को या बिहार में शराब की सच्चाई को?

गौरतलब है कि शनिवार को मुजफ्फरपुर के एनएच 77 पर स्थित स्कूल से छुट्टी के बाद जब बच्चे सड़क पार कर रहे थे तो तेज रफ्तार बोलेरो ने 34 बच्चों को कुचल डाला जिसमें 10 बच्चों की मौत हो गयी. पुलिस ने एक वाहन बरामद किया जिस पर मनोज बैठा का नेमप्लेट लगा है. पुलिस ने मनोज बैठा को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है.

इस बीच पुलिस ने विपक्ष के लगातार दबाव के बाद मनोज बैठा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. खबर है कि पुलिस बैठा की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान भी कर रही है. मीनापुर थाना अध्यक्ष  सोना प्रसाद सिंह ने कहा कि मोहम्मद अंसारी के चार पोतों की भी मौत हो गयी थी. अंसारी ने मनोज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. बैठा की खोज में पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*