सरकार के 100 दिन, पासवान ने पढ़ी मोदी-शाह की स्क्रिप्ट, गिनाई उपलब्धियां

सरकार के 100 दिन, पासवान ने पढ़ी मोदी-शाह की स्क्रिप्ट, गिनाई उपलब्धियां

केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. एक तरह से उन्होंने अमित शाह और नरेंद्र मोदी की लिखी स्क्रिप्ट को पढ़ा.

पासवान ने कहा कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 एक को हटाने से देश भर में एक समान विकास होगा. उन्होंने अमित शाह और नरेंद्र मोदी के शब्दों को दोहराते हुए कहा कि अब कश्मीर के लोगों को राज्य के विकास करने में अपनी भूमिका निभाने का अवसर मिलेगा.

 

पासवान ने कहा कि जो लोग अनुच्छेद 370 को हटाने का विरोध कर रहे थे वे राजनीति कर रहे थे. उन्होंने कहा कि एक नेशन एक कंस्टिच्युशन होगा तो देश तरक्की करेगा.

वन नेशन वन कंस्टिच्युशन

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ना खायेंगे और ना खाने देंगे की पालिसी पर काम कर रहे हैं इससे भ्रष्टाचार पर लगाम लगा है. उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विश्वास के तहत काम हो रहा है. उन्होंने कहा कि अकलियत समाज के लोगों का भी भला हो रहा है लेकिन कुछ लोग अल्पसंख्यकों के कान भरते हैं कि उनके खिलाफ नाइंसाफी हो रही है.

उन्होंने कहा कि मोदीजी कुंभ के मेले में जा कर मंदिर में नहीं गये और सफाई कर्मी के पैर धोने चले गये.

उन्होंन दावा किया कि 100 दिन में जो काम हमारी सरकार ने किया है वह एक रिकार्ड है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश एक शक्तिशाली राष्ट्र बन कर उभर रहा है.

काबिले जिक्र है कि नरेंद्र मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर एनडीए सरकार ने अपने मंत्रियों को उनके राज्यों में जा कर प्रेस कांफ्रेस करके लोगों में सरकार की उपलब्धियों को गिनाने की जिम्मेदारी सौंपी है. पासवान ने इस बात से साफ इनकार किया कि आवश्यक वस्तुओं की कीमतें बढ़ रही हैं. उन्होंने कहा कि प्याज की कीमत का बढ़ना बारिश के कारण है. जो कुछ समय में नियंत्रण में आ जायेगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*