रामदेव की बोलती बंद की, कहा दुनिया में मजाक बना भारत

रामदेव की बोलती बंद की, कहा दुनिया में मजाक बना भारत

एक टीवी चैनल के डिबेट में आज बाबा रामदेव की बोलती बंद हो गई। IMA के डॉक्टरों ने कहा कि रामदेव के बयान से दुनियाभर में लोग भारत पर हंस रहे हैं।

विज्ञान और मेडिकल साइंस का मजाक उड़ाना रामदेव को महंगा पड़ा। आज एक टीवी डिबेट में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष डॉ. राजन शर्मा और महासचिव जेवेश एम लेले ने रामदेव की बोलती बंद कर दी। डॉ लेले ने कहा कि आप किस आधार पर कह रहे हैं कि एलोपैथिक दवा के कारण हजारों लोग मर गए।

डॉ. लेले ने टीवी एंकर को भी घेरा। कहा कि रामदेव के फोटो के साथ कोरोनिल का प्रचार क्यों दिखाया जा रहा है। यह डिबेट है या कोरोनिल का प्रचार। उनकी आपत्ति के बाद एंकर को कहना पड़ा कि कोरोनिल का बयान हटा दिया जाए। कहा-कल ही आपके डेयरी प्रेडक्ट का अधिकारी बंसल कोरोना से मर गया। लेले के इतना कहते ही रामदेव बीच में जोर-जोर से बोलने लगे। लेले ने कहा-आप चुप रहिए। आपने एलोपैथी के बारे में क्या पढ़ा है, कितनी पढ़ाई की है। आपके नॉनसेंस बयान के कारण दुनियाभर से फोन आ रहे हैं कि कौन है ये आदमी, क्या बोल रहा है?

यूपी : मुस्लिम युवक की पिटाई चुनाव तैयारी का हिस्सा तो नहीं

एंकर ने बहस को भटकाने की कोशिश भी की। लेले से पूछा कि एलोपैथ के डॉक्टर आयुर्वेद को हीन समझते हैं। सवाल आयुर्वेद के बारे में नहीं था, बहस हो रही थी रामदेव के बायन पर। लेकिन एंकर के झांसे में डॉ लेले नहीं आए और कहा कि आप कोरोना पर बात कीजिए। लेले ने कहा कि रामदेव को एलोपैथ से चिढ़ क्यों है?

गौतम गंभीर पर कोर्ट सख्त, दवा की जमाखोरी की होगी जांच

डॉक्टरों ने कहा कि रामदेव अपने व्यापारिक हित में एलोपैथ को बदनाम कर रहे हैं। इस डिबेट के क्लिप सोशल मीडिया पर आते ही अरेस्ट क्वैक रामदेव ट्रेंड करने लगा। बहस में लोग कूद पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*