साली का Rapist जादूगर जीजा ने 13 महीने में किया सरेंडर

साली का Rapist जादूगर जीजा ने 13 महीने में किया सरेंडर

साली का Rapist जादूगर जीजा ने 13 महीने में किया सरेंडर ( सांकेतिक फोटो)

अपनी जादूगरी से साली को मोहित न कर सकने के बाद कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर रेप करने वाले शख्स ने पटना में सरेंडर कर दिया है.

करीब एक साल पहले फरार चल रहे जीजा मुन्ना मालाकार फरार चल रहा था. एक विख्यात जादूगर के साथ काम करने का लाभ उठाने की उसने तमाम कोशिशें कीं. उसने अदालत से बेल लेना चाहा लेकिन बले नहीं हो सका. मजबूर हो कर उसे सरेंडर करना पड़ा. इससे पहले उसने अपने स्तर से बचने और केस को रफा दफा करने की पूरी कोशिश की थी.

शाह के बड़े बढ़बोलेपन की बीच TMC रणनीतिकार का दावा दहाई अंक नहीं छूएगी BJP

रेप की यह घटना पटना (Patna) के जक्कनपुर थाना इलाके में हुई थी. 15 साल की साली के साथ दुष्कर्म करने के बाद वह फरार हाे गया था. इस बाबत पीड़िता के बयान पर जक्कनपुर थाना में कांड सं. 557/19 दर्ज किया गया था.

पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उसके जीजा ने उसे रेप करने से पहले कोल्ड ड्रिंक पिलाई थी. उसने कहा था कि कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद वह बदहावाश हो गयी थी. होश आने के बाद उसे पूरी घटना का पता चला था.

पीड़िता के बयान पर उसपर रेप और पाॅक्साे एक्ट की धाराओं के तहत केस हुआ था. केस दर्ज हाेने के बाद गया का मूल निवासी मुन्ना फरार हाे गया था. हाईकाेर्ट से उसका बेल खारिज होने के बाद पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी थी.

पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए कई बार गया स्थित उसके घर पर छापेामरी कर चुकी है पर वह हर बार फरार होने सफल रहता था. जक्कनपुर थानेदार मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि मुन्ना ने सरेंडर कर दिया है. अब पुलिस आरोपी का बयान दर्ज करने की तैयारी में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*