राष्ट्र को संबोधित करेंगे पीएम वाले पोस्टर में कमल चुनाव चिह्न भी

राष्ट्र को संबोधित करेंगे पीएम वाले पोस्टर में कमल चुनाव चिह्न भी

प्रधानमंत्री शाम पांच बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। इसके लिए एक पोस्टर जारी किया गया है। भाजपा अध्यक्ष ने जो पोस्टर शेयर किया, उसमें कमल चुनाव चिह्न भी है।

कुमार अनिल

आज शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्र को संबोधित करेंगे। इसके लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक पोस्टर ट्वीट किया है, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर के साथ भाजपा का चुनाव चिह्न कमल भी है।

प्रदानमंत्री मोदी अगर देश के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबेधित करते, तो उस पोस्टर में कमल चुनाव चिह्न होने पर किसी को कोई आपत्ति नहीं होती, बल्कि यह स्वाभाविक लगता, लेकिन पीएम राष्ट्र को संबोधित करेंगे, तब कमल चुनाव चिह्न क्यों? भाजपा अध्यक्ष प्रधानमंत्री के राष्ट्र के नाम संबोधन को पार्टी से क्यों जोड़ रहे हैं? यह ठीक है कि प्रधानमंत्री भाजपा के हैं, लेकिन जब वे राष्ट्र को संबोधित करेंगे, तो वहां एक दल का चुनाव चिह्न देना उचित है?

भाजपा अध्यक्ष ने जो पोस्टर जारी किया, उसे बिहार भाजपा के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल सहित अनेक नेताओं ने शेयर किया है।

जेपी नड्डा के ट्वीट के बाद लोग कयास लगाने में जुट गए हैं कि प्रधानमंत्री किस बात की घोषणा करेंगे? एक ट्विटर यूजर अशोक चौधरी ने ट्वीट किया- खाद्य तेल 190 के पार हो गया है। कौन कर रहा है कालाबाजारी। इसके साथ ही बेरोजगारों ने अपने सवाल उठाए हैं और प्रधानमंत्री से रोजगार पर बोलने का आग्रह किया है। कई लोगों ने पेट्रोल की कीमतों पर सवाल उठाएं हैं।

आसिफ के हत्यारों के पक्ष में जुटी भीड़, नफरती भाषणों से फैला जहर

प्रधानमंत्री राष्ट्र को ऐसे समय संबोधित करनेवाले हैं, जब पूरा देश वैक्सीन की कमी से परेशान है। 18 प्लस के लोगों को वैक्सीन नहीं मिल रही है और यही हाल रहा, तो कोरोना की तीसकी लहर को देश किस प्रकार रोक पाएगा? अर्थव्यवस्था माइनस में है। रोजगार-धंधे चौपट हैं। अब देखना है प्रधानमंत्री क्या बोलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*