राहुल का पूरा परिवार जमानत पर

राहुल का पूरा परिवार जमानत पर

भारतीय जनता पार्टी के  नेता रविशंकर प्रसाद ने भ्रष्टाचार पर बहस के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की चुनौती पर तंज कसा है. रविशंकर ने कहा कि जो स्वयं और उसका परिवार भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर है उसे इस तरह की चुनौती देने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

केंद्रीय कानून मंत्री श्री प्रसाद ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भ्रष्टाचार पर खुली बहस की चुनौती दी है लेकिन जो खुद, जिनकी मां सोनिया गांधी और जीजा रॉबर्ट वाड्रा भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर हो उसे इस तरह की चुनौती देने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि आश्चर्य है कि जो व्यक्ति खुद भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर है वह ऐसी चुनौती कैसे दे सकता है।

Also read एडिटोरियल: यूपी में डूबती नैया को बचाने के लिए भाजपा को दिखी ‘ट्रिपल तलाक’ मेंउम्मीद

 

मोदी की ईमानदारी पर संदेह नहीं

श्री प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी की ईमानदारी संदेह से परे है जबकि कांग्रेस आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। कांग्रेस के मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के एक करीबी सहयोगी के पास से करोड़ों रुपए बरामद हुए हैं। कांग्रेस को जनता के बीच इस बारे में स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

श्री प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी की ईमानदारी संदेह से परे है जबकि कांग्रेस आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है

इस मौके पर बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पार्टी के संकल्प पत्र की चर्चा करते हुए कहा कि उनकी पार्टी दोबारा सत्ता में आई तो वर्ष 2022 तक देशभर में 75 नए मेडिकल कॉलेज खोले जाएंगे ।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली नई सरकार छोटे व्यापारियों को पेंशन देने के लिए नीति बनाएगी ताकि वे सम्मान का जीवन जी सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*