रिकॉर्ड : ईद की मुबारकबाद देने 6 धार्मिक केंद्र-एदारों में पहुंचे नीतीश

रिकॉर्ड : ईद की मुबारकबाद देने 6 धार्मिक केंद्र-एदारों में पहुंचे नीतीश

रमजान में छह इफ्तार में शामिल होने का रिकॉर्ड बनानेवाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खबर लिखे जाने तक 6 धार्मिक केंद्र-एदारों में ईद की मुबारकबाद देने पहुंचे।

रमजान के महीने में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इतने इफ्तार में शामिल हुए कि वह राष्ट्रीय चर्चा का विषय बन गया है। वे कुल छह इफ्तार में शामिल हुए थे। आज ईद के दिन भी उन्होंने एक नया रिकॉर्ड बना दिया। खबर लिखे जाने तक वे छह बड़े धार्मिक स्थलों तथा सामाजिक संगठनों के आंगन में पहुंच चुके हैं। हर जगह पहुंच कर वे ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं और राज्य में अमन, खुशहाली और भाईचारे की दुआ कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सुबह पटना के गांधी मैदान पहुंचे और लोगों से मुलाकात कर सबको मुबारकबाद दी। गांधी मैदान में ईद की नमाज में सबसे अधिक लोग जमा होते हैं। यहां मुख्यमंत्री इमाम इदैन हजरत मो. महमूद अहमद कादरी नदवी जी से मुलाकात की। बिहार-झारखंड की सबसे बड़ी संस्था इमारत-े-शरिया भी मुख्यमंत्री पहुंचे। यहां भी बड़ी संख्या में लोगों से मिले और ईद की मुबारकबाद दी। इसके बाद वे खान-काह-ए-मुजिबिया पहुंचे। सुल्तानगंज स्थित एदार-ए-शरिया भी पहुंचे और लोगों से गले मिले। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के प्रसिद्ध मित्तन घाट स्थित खानकाह-ए-मुनएमियां पहुंचे और सज्जादानशीं सहित अनेक लोगों से मिले। यही नहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोपहर बाद सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहनेवाले डॉ. एए हई के आवास भी पहुंचे और परिवार के सदस्यों से मिलकर ईद की मुबारकबाद दी।

नौकरशाही डॉट कॉम ने कई मुख्यमंत्रियों के बारे सर्च किया, प्रायः मुख्यमंत्री सोशल मीडिया के जरिये मुबारकबाद देते दिखे। नीतीश कुमार जिस तरह लोगों से मिले, इससे निश्चित ही समाज में भाईचारा को बढ़ावा मिलता है और मुख्यमंत्री के शब्दों में गड़बड़ करनेवाले तत्व अलग-थलग पड़ते हैं। खबर लिखे जाने तक बिहार में हर जगह सद्भाव के साथ ईद मनाए जाने की खबर है।

मोदी ने PK को पोस्टर बनाने वाला कहा, भविष्यवाणी भी कर दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*