‘मोदी ने देश का नहीं JIO का नमक खाया है, उसकी कीमत देश बेच कर चुकायेंगे’

‘मोदी ने देश का नहीं JIO का नमक खाया है, उसकी कीमत देश बेच कर चुकायेंगे’

राष्ट्रीय जनता दल ने नरेंद्र मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा है कि वह सरकारी संचार कम्पनी बीएसएनल को तबाह करने पर तुले हैं ताकि वह इसे अपने करीबी कारोबारी मुकेश अम्बानी या अडानी को बेच सकें. पार्टी ने कहा है कि मोदी जी ने देश का नहीं, जियो वालों का नमक खाया है, और वे नमक का कर्ज किसी भी कीमत पर देश बेच कर चुकाएँगे!

राष्ट्रीय जनता दल ने अपने आफिसियल ट्विटर अकाउंट से अनेक ट्विट करते हुए यह बात कही है.

राजद ने लिखा है कि BSNL के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि कर्मचारियों को अब तक पिछले महीने का वेतन नहीं मिला है! जानबूझकर इसे घाटे ढकेला जा रहा है! सफेद हाथी बनाया जा रहा है!

 

राजद ने कहा है कि मोदी जी BSNL को डुबाने और निजी हाथों में (अम्बानी चाहे अडानी) बेचने के लिए कसम खा चुके हैं!

 

एक अन्य ट्विट में इसने लिखा है कि सभी राज्य सरकार व केंद्र सरकार के कर्मचारियों को नया वेतनमान दे दिया गया है, पर BSNL कर्मचारियों को जानबूझकर नहीं! ताकि वह हड़ताल पर जाएँ और BSNL की माली हालत गंभीर होती जाए! एक नवरत्न कम्पनी को मोदी सरकार क्यों डुबाकर प्राइवेट कम्पनियों की मनमानी/दया पर देश को झोंक रहे हैं?

एक अन्य ट्विट में राजद ने तीखे तेवर अपनाते हुए लिखा है कि मोदी जी सामाजिक सरोकार से कोसों दूर प्राइवेट कम्पनियों को डिफॉल्टर बनने की खुली छूट दे सकते हैं, NPA पाल सकते हैं, अरबों का देश को चूना लगा पार्टी का फंड बना सकते हैं! पर उस गर्त में जाती राशि का हजारवाँ हिस्सा भी देशहित में घाटे में जाती ONGC, BSNL जैसे नवरत्नों को नहीं देंगे!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*