राजद व जदयू गठबंधन में एकता की नई परिभाषा लिख रहे

राजद व जदयू गठबंधन में एकता की नई परिभाषा लिख रहे

बिहार में राजद व जदयू गठबंधन राजनीति की नई परिभाषा लिख रहे हैं। NDA से ऐसी उम्मीद आप नहीं कर सकते। देखिए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राजद नेता ने क्या कहा-

बिहार में राजद और जदयू के बीच अभी ऐसा तालमेल दिख रहा है, जैसा जदयू और भाजपा के बीच कभी न था। जब एनडीए के नेता अटल बिहारी वाजपेयी थे, तब भी शायद ऐसी एकता न थी, जो आज राजद और जदयू में दिख रही है।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव के ट्वीट को रिट्वीट कर रहे हैं और राजद की तरफ से तेजस्वी यादव ललन सिंह के ट्वीट को रिट्वीट कर रहे हैं। क्या पिछले पौने दो साल में कभी ललन सिंह के ट्वीट को भाजपा के किसी प्रमुख नेता ने रिट्वीट किया? आप कह सकते हैं कि 2020 विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद से ही जदयू-भाजपा में संबंध खराब थे। तो क्या 2020 के पहले का कोई उदाहरण दिया जा सकता है?

तेजस्वी यादव ने अखबार में छपी एक रिपोर्ट के साथ ट्वीट किया। अखबार ने स्पष्ट लिखा है कि सीबीआई ने माना कि गुरुग्राम के उस मॉल से तेजस्वी यादव का कोई संबंध नहीं है। तेजस्वी ने इस खबर के साथ गोदी मीडिया और भाजपा पर करारा तंज कसा है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने तेजस्वी यादव के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अपनी तरफ से लिखा-भेद खुल गया…झूठे प्रचार के हाथ-पैर नहीं होते इसलिए बहुत देर तक चल नहीं पाता।

जैसे ललन सिंह के ट्वीटर हैंडल पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का फोटो दिख रहा है, उसी तरह तेजस्वी यादव के ट्वीटर हैंडल पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का फोटो और ट्वीट दिख रहा है। ललन सिंह ने कल सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए उन्ही का एक वीडियो जारी किया था, जिसमें मोदी सीबीआई रेड को सत्ता पक्ष की तानाशाही और डराने की कोशिश बता रहे हैं। ललन सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए लिखा-कितना बदल गया इंसान..।

बिलकिस के समर्थन में मुंबई, कोलकाता, बनारस से पटना तक प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*