राजद का साथ छोड़ने का मौका तलाश रही है कांग्रेस

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के प्रदर्शन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के जीरो पर आउट होने के बाद कांग्रेस राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से हाथ छुड़ाने के मौके ढूंढ रही है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि लोकसभा चुनाव में राजद के जीरो पर आउट होने के बाद कांग्रेस राजद अध्यक्ष श्री यादव से हाथ छुड़ाने के मौके ढूंढ रही है। लेकिन, जो पार्टी खुद पूरे देश से खत्म होने की ओर है, उसे दूसरा साथी भी मिलने वाला नहीं।

श्री मोदी ने कहा कि जिस कांग्रेस ने कभी बिहार में अल्पमत की राबड़ी सरकार को समर्थन देकर सभी विधायकों को मंत्री बनवा कर सत्ता की मलाई खायी और बिहार पर कुशासन थोपने का गुनाह किया, उसे जनता चित से उतार चुकी है।

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस के जनार्दन द्विवेदी और राजद के रघुवंश प्रसाद सिंह ने अपने-अपने शीर्ष नेतृत्व को आर्थिक रूप से कमजोर सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल का समर्थन करने पर राजी करने की कोशिश की थी। लेकिन, दोनों दल के शीर्ष नेतृत्व ने उनकी नहीं सुनी।
श्री मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि यदि कांग्रेस के तत्कालीन अध्यक्ष राहुल गांधी और श्री लालू प्रसाद यादव ने अपने अहंकार पर संयम रख कर गरीबों के बारे में सोचा होता, तो इन दलों की हालत इतनी खराब न होती।
उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जो जाति और धर्म देख कर आम आदमी की पीड़ा का आकलन करते हैं, वे राजनीति को दागदार बनाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*