RJD का पीएम मोदी पर बड़ा वार, कहा वे नकली ओबीसी हैं

RJD का पीएम मोदी पर बड़ा वार, कहा वे नकली ओबीसी हैं

आज पीएम मोदी पर RJD ने तीखा हमला किया। पहली बार राजद ने उन्हें नकली ओबीसी की संज्ञा से नवाजा। कहा, वे पिछड़ी जाति के 14 हजार छात्रों का हिस्सा खा गए।

आज बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी राजद ने पहली बार प्रधानमंत्री पर करारा हमला किया। प्रधानमंत्री कई बार, खास कर चुनाव प्रचार में खुद को पिछड़ी जाति का बता चुके हैं। आज राजद ने प्रधानमंत्री पर जबरदस्त वार करते हुए कहा कि NEET (मेडिकल की पढ़ाई के इच्छुक छात्रों का टेस्ट) में पिछड़ी जाति के 14 हजार छात्रों की सीटें पीएम खा गए।

राजद ने ट्वीट किया- राजद सड़क से संसद तक पिछड़ों की लड़ाई लड़ रहा है। नकली ओबीसी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में BJP-JDU सरकार NEET मेडिकल परीक्षा में 14000 पिछड़े वर्गों की सीटें खा गयी है। आज राज्यसभा में राजद सांसद @manojkjhaduजी OBC आरक्षण का मुद्दा उठाएंगे और नीतीश कुमार BJP के तलवे चाटते रहेंगे। राजद ने राज्यसभा सदस्य मनोज झा का वह पत्र भी जारी किया है जिसमें झा ने इस संबंध में राज्यसभा के सेक्रेटरी -जेनरल को सवाल उठाने के लिए नोटिस दिया है।

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी कहा कि राजद पिछड़े वर्गों के सामाजिक और शैक्षणिक उत्थान व उन्नति के लिए कटिबद्ध है। हम केंद्र सरकार को पिछड़ों की हकमारी नहीं करने देंगे। बहुमत के घमंड में चूर केंद्र सरकार याद रखे इस देश में पिछड़ों की आबादी 60-70 प्रतिशत है। केंद्र को NEET में आरक्षण लागू करना और जातिगत जनगणना करवाना ही होगा।

वीआईपी में बगावत, गम्भीर मुश्किल में घिरे मुकेश सहनी

राजेश रजनीश ने कहा-बात तो बिल्कुल सही है ।ये तमाशा तो 2017 से ही हो रहा है।अब पिछड़े और वंचित वर्ग के लोग, जो बीजेपी के भक्त है, से पूछना चाहता हूं कि ये लोग बीजेपी को क्यूं वोट देते हैं? यह आरक्षण की समाप्ति नहीं तो और क्या है।

बसपा की राह चली सपा, ब्राह्मणों को क्यों लुभा रहीं दोनों

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*