राजद का सवाल- झारखंड की बेटी को पीएम ने क्यों नहीं दी बधाई

राजद का सवाल- झारखंड की बेटी को पीएम ने क्यों नहीं दी बधाई

झारखंड की बेटी ने तीरंदाजी विश्व कप में भारत का सिर ऊंचा किया, तो सभी दे रहे बधाई। पीएम मोदी ने बधाई नहीं दी, तो राजद समर्थकों ने कैसे सावरकर से जोड़ा!

कुमार अनिल

जदयू का चुनाव चिह्न भले ही तीर हो, पर उसने और न ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विश्वकप तीरंदाजी में एक दिन में देश को तीन गोल्ड दिलानेवाली झारखंड की दीपिका को बधाई दी। और तो और, बेटी पढ़ाओ का नारा देनेवाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बधाई को दो शब्द नहीं कहे। इस पर राजद समर्थकों ने प्रधानमंत्री मोदी को घेरा और बताया कि मोदी को इंडिया पसंद है, पर भारत नहीं।

राजद समर्थकों के समूह I Support Tejpratap Yadav ने ट्वीट किया- फ्लॉप क्रिकेर्ट्स के पैर में मोच आने पर दनादन ट्वीट करने वाला प्रधानमंत्री झारखंड की बेटी दीपिका कुमारी द्वारा तीरंदाजी विश्वकप में एक ही दिन में 3 स्वर्ण पदक जीतने पर अबतक कोई बधाई संदेश नहीं दिया है। दलित -आदिवासियों की कामयाबी सावरकर के वैचारिक संतानों को कभी पसंद नहीं आएगी। राजद समर्थकों ने प्रधानमंत्री के भेदभावपूर्ण नजरिये की आलोचना की है।

तेजस्वी यादव ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को टैग करते हुए ट्वीट किया-तीरंदाजी विश्वकप में एक दिन में ही तीन स्वर्ण पदक जीतने वाली झारखंड की बेटी बहन दीपिका कुमारी को हार्दिक बधाई। इससे पहले झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट किया था-तीरंदाजी विश्व कप में एक ही दिन में 3 स्वर्ण पदक जीत कर देश का मान बढ़ाने वाली झारखण्ड की बेटी दीपिका कुमारी को पुनः अनेक-अनेक शुभकामनाएं और जोहार।

राजद; माफ कीजिए राष्ट्रपतिजी आपकी सैलरी तो करमुक्त है

बेटियों के शानदार प्रदर्शन से झारखंड में उत्सव-सा माहौल है। मंत्री-विझायक, खेल संघ से लेकर राजनीतिक-सामाजिक कार्यकर्ता तक बधाई दे रहे हैं। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन चंचला से खुद मुलातक करके हौसला बढ़ाया था। कहा था- सब-जूनियर विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर देश और झारखण्ड का नाम रौशन करेगी चंचला। मेरी और करोड़ो लोगों की शुभकामनाएं आपके साथ हैं। चैंपियनशिप में भाग लेने हेतु चंचला बिटिया को जो भी मदद चाहिए, वह दी जायेगी।

Haque Ki Baat; तेजस्वी का ऑफर और चिराग की दुविधा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*