एनडीए ने लोगों को किया भ्रमित, संघर्ष जारी रहेगा

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता एवं राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव ने लोकसभा चुनाव में पार्टी के शून्य पर आउट होने को लेकर आज कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने लोगों को भ्रमित किया है और इससे वह घबराने वाले नहीं हैं।

श्री यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद विधानमंडल दल की नेता राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर महागठबंधन के घटक राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एवं विधान पार्षद संतोष माली और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी के साथ चुनाव परिणाम को लेकर की गई समीक्षा बैठक में कहा कि हार जीत तो लगी रहती है। चुनाव हारे हैं लेकिन हौसला नहीं हारे हैं।

प्रतिपक्ष के नेता ने कहा, “हमलोग चुनाव परिणाम से घबराने वाले नहीं हैं और यह अंतिम हार नहीं है। महागठबंधन एकजुट होकर मुकाबला करने को तैयार है। इस चुनाव में राजग ने लोगों को भ्रमित किया है। राजग नेताओं ने जो भ्रम का जाल फैलाया है उसकी सच्चाई से राजद जनता को अवगत कराएगा। इसके लिए राजद की ओर से पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई है। यह टीम सच्चाई से अवगत होने के लिए गांव-गांव जाएगी और एक सप्ताह में अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।”

श्री यादव ने महागठबंधन की समीक्षा बैठक में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के साथ ही किसी अन्य प्रतिनिधि के नहीं शामिल होने के संबंध में पूछे गए सवाल को टालते हुए कहा कि महागठबंधन में कोई फूट नहीं है। महागठबंधन पूरी तरह से एकजुट है और कांग्रेस के नेतृत्व में नई दिल्ली में एक-दो दिनों में होने वाली बैठक में राजद भी शामिल होगा। उन्होंने कहा कि बैठक में शामिल होने के लिए राजद को न्योता मिला है। उनकी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और वरिष्ठ नेता श्री अहमद पटेल से बात भी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*