राजद ने भी कहा, झूठ और तिकड़म का घड़ा भर गया, 2024 में फूटेगा

राजद ने भी कहा, झूठ और तिकड़म का घड़ा भर गया, 2024 में फूटेगा

राजद ने कहा कि देश भाजपा के झूठ और तिकड़म से अब आजिज आ चुका है। घड़ा भर गया है, 2024 में फूटेगा। भाजपा की बुनियाद ही भ्रष्टाचार पर है।

राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा है कि भाजपा की बुनियाद ही भ्रष्टाचार पर टिकी है। उनके लिए भ्रष्टाचार एक तिकड़म है, जिससे विपक्ष को परेशान किया जा सके। राजद प्रवक्ता ने कहा कि देश में मात्र असम, उत्तर प्रदेश और गुजरात जैसे मात्र तीन राज्य ही ऐसे हैं जहां जनादेश के आधार पर भाजपा की सरकार है। बाकी मध्य प्रदेश, कर्नाटक, महाराष्ट्र, गोवा सहित अन्य राज्यों में भ्रष्ट हथकंडों का इस्तेमाल कर हड़पी हुईं सरकार है। भाजपा के झूठ और तिकड़म का घड़ा भर गया है, 2024 में फूटेगा।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि केन्द्रीय एजेंसियों का भय दिखाकर और विधायकों को खरीद फरोख्त कर गैर भाजपा दलों की सरकार को अनैतिक तरीके से अपदस्थ कर अपनी सरकार बनाने वाली भाजपा यदि भ्रष्टाचार पर कुछ बोलती है तो इससे विभत्स मजाक और कुछ हो हीं नहीं सकता।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में महाराष्ट्र फार्मुला फेल हो जाने और जदयू के महागठबंधन के साथ आ जाने से भाजपा बौखला गई है। जो उनके शीर्ष नेताओं से लेकर स्थानीय नेताओं के बयानों में दिखती है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ आ जाने के बाद देश में भाजपा के खिलाफ एक जबरदस्त माहौल बन गया है। इससे भाजपा की बेचैनी काफी बढ़ गई है । 2024 में अपनी सुनिश्चित हार को देखते हुए एक सुनियोजित रणनीति के तहत गैर भाजपा नेताओं के इमेज को बदनाम करने का अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत बगैर किसी आधार के फर्जी एफआईआर कर सीबीआई, आईटी और ईडी जैसी केन्द्रीय एजेंसियों द्वारा गैर भाजपा नेताओं के यहां छापा मरवा कर उसके खिलाफ दुष्प्रचार किया जाता है। और सफाई दी जाती है कि गलत है तो न्यायालय जाइए। सभी जानते हैं कि न्यायालय से निर्दोष साबित होने में वर्षों लग जाएंगे और तब तक भाजपा अपना राजनीतिक लाभ उठाती रहेगी । जैसा की तथाकथित 2 जी. स्पेक्ट्रम घोटाला और‌ कोल घोटाले में देखा जा चुका है। केन्द्रीय एजेंसियों के माध्यम से भाजपा द्वारा अपने विरोधियों को दो हीं विकल्प दिए जाते हैं या तो वह भाजपा में शामिल हो जाएं अथवा जेल जाने को तैयार रहें। यदि भाजपा में शामिल हो गए तो मुकुल रॉय,पं.सुखराम , हेमंत बिस्वा शर्मा और नारायण राणे जैसे सारे पाप धुल जाएंगे और भाजपा द्वारा सदाचारी का प्रमाणपत्र मिल जाएगा और नहीं तो न्यायालय से वर्षों वर्ष के लिए निर्दोष साबित होने तक भाजपा नेताओं द्वारा भ्रष्टाचारी का इल्जाम झेलते रहिए।

भाजपा पर बरसे नीतीश, कहा- 2024 में उन्हें पता चल जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*