राजद ने कहा, जातिसूचक गालियां दी गईं, शर्मसार हुआ बिहार

राजद ने कहा, जातिसूचक गालियां दी गईं, शर्मसार हुआ बिहार

चितरंजन गगन ने कहा कि आज विधानसभा में एक सदस्य को जातिसूचक गालियां दी गई। इससे न सिर्फ विधानसभा की प्रतिष्ठा धूल में मिली, बल्कि बिहार भी शर्मिंदा हुआ।

राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने सत्ताधारी दलों के व्यवहार की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि एक विधायक को जातिसूचक गालियां दी गईं। इससे विधानसभा की प्रतिष्ठा धूल में मिल गई। यह बिहार की मेहनतकश अवाम का भी अपमान है।

बिहार विधानसभा के अन्दर सत्ताधारी विधायकों द्वारा किये गए अमर्यादित व्यवहार की तीखी आलोचना करते हुए राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा कि सत्ताधारी विधायकों खासकर भाजपा विधायकों ने आज लोकतंत्र का चीरहरण करने का काम किया है।

तेजस्वी ने पहली बार नीतीश के कोर वैल्यू पर किया बड़ा हमला

राजद प्रवक्ता ने कहा कि सत्ताधारी विधायकों के अवांछित व्यवहार से आज का दिन बिहार विधानसभा के इतिहास में “काला दिन ” के रूप में याद किया जाएगा। इससे शर्मनाक और क्या हो सकता है कि सदन के अन्दर सत्ताधारी विधायकों द्वारा न केवल विपक्षी विधायकों पर हमला किया गया और अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया बल्कि महादलित समाज से आने वाले विधायक रामवृक्ष सदा को जातीसूचक गालियाँ दी गई।

यशवंत सिन्हा ने ममता के बारे में दी सनसनीखेज जानकारी

राजद प्रवक्ता ने कहा कि आज सदन के अन्दर जो कुछ भी हुआ वह विपक्ष की आवाज दबाने की एक सुनियोजित साजिश है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शराबकांड में मंत्री की संलिप्तता उजागर कर दी है। चूंकि अब पूरे मामले का पर्दाफाश हो गया है, तो मंत्री को बचाने और बिहार की जनता का ध्यान बंटाने के लिए सत्ताधारी दल खासकर भाजपा गाली-गलौज पर उतर आई है।

चितरंजन ददन ने कहा कि आज सदन में भाजपा ने जो व्यवहार किया है, उससे वह बच नहीं सकती। राजद शराबकांड में लिप्त मंत्री की बरखास्तगी तक आंदोलन करेगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा में जो कुछ हुआ, वह मुख्यमंत्री की सहमति से हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*