राजद ने पूछा, क्या नीतीश 1.5 करोड़ बिहारियों की उंगली काटेंगे?

राजद ने पूछा, क्या नीतीश 1.5 करोड़ बिहारियों की उंगली काटेंगे?

अभी 24 घंटा भी नहीं बीता है, जब सर्वोच्च अदालत ने कहा कि सत्ता का विरोध करना नागरिकों का अधिकार है। अब जदयू कह रहा, नीतीश का विरोध किया, तो उंगली काट देंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करने पर पत्रकार विनोद दुआ पर एक भाजपा नेता ने राजद्रोह का मुकदमा दायर कर दिया था। भला जदयू क्यों पीछे रहे। बिहार जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि जो नीतीश कुमार का विरोध करेगा, उसकी उंगली काट देंगे। संजय सिंह ने भाजपा एमएलसी टुना पांडे द्वारा मुख्यमंत्री का विरोध करने पर यह धमकी दी।

जदयू प्रवक्ता और मुख्यमंत्री के करीबी संजय सिंह के बयान पर राजद ने कड़ी आपत्ति जताई। इसे सरासर गुंडई करार देते हुए पूछा कि क्या नीतीश कुमार डेढ़ करोड़ से ज्यादा बिहारियों की उंगली काट देंगे। मालूम हो कि विधानसभा चुनाव में राजद को बिहार में सबसे अधिक लगभग एक करोड़ और कांग्रेस को लगभग 40 लाख वोट मिले।

राजद ने ट्वीट किया- नीतीश कुमार की गुंडई देखिए। इनका एक विधान पार्षद नीतीश कुमार को निकम्मा, नकारा, भ्रष्ट,स्वार्थी, कुर्सीवादी, सिद्धांतहीन, विचारहीन और लक्ष्यहीन कहने पर कह रहा है कि उंगली काट देंगे। ये कैसी भाषा और अराजकता है? ऐसे तो निकम्मे नाकारे @NitishKumar पूरे बिहार का उंगली कटवा देंगे?

राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा- ट्विटर पर एक कार्यकर्ता ने अभद्र टिपण्णी कर दी थी तो तेजस्वी ने उसे पार्टी से निष्कासित कर दिया था। वहीं JDU का MLC नीतीश पर उंगली उठाने पर उंगली काट देने की बात करता है और वह खामोश रहते हैं। ये बयान नीतीश ने ही अपने MLC से दिलवाया है। लालू जी ने सही कहा था कि इनके पेट मे दांत है।

स्कूलों ने छात्रों पर दबाव दिया, कहा- लिखो थैंक्यू मोदी जी

सोशल मीडिया पर किसी ने प्रधानमंत्री की आलोचना कर दी, तो पूरी ट्रोल आर्मी उसे गाली देने उतर जाती है। महिलाओं को अपमानित किया जाता है। जिशान अली लड्डू ने ट्विट किया-तालिबान राज चल रहा है क्या? जो उंगली काट देंगे? गर्दन काट देंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*