राजद ने पूछा, सरकार मोदी के बयान से सहमत है या असहमत

राजद ने पूछा, सरकार मोदी के बयान से सहमत है या असहमत

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि सुशील मोदी के बयान से भ्रम की स्थिति पैदा हो गई है। सांसद ने कहा था कि समर्थ लोगों से वैक्सीन के पैसे लिये जाएं।

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा है कि राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कोरोना वैक्सीन के एवज में मूल्य चुकाने की बात कह कर लोगों में भ्रम की स्थिति पैदा कर दी है। सरकार को इस सम्बन्ध में स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि 18 वर्ष तक के आयु वालों का वैक्सीनेशन कराने के लिए आज से रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है और एक मई से उनका वैक्सीनेशन होगा। राज्य सरकार द्वारा मुफ्त वैक्सीनेशन की घोषणा की गई है। ऐसे बिहार विधानसभा चुनाव के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सार्वजनिक मंच से बिहार के लोगों को मुफ्त वैक्सीनेशन का वादा कर चुके हैं।

फिर सिस्टम हुआ फेल, 18+ के टीकाकरण की साइट क्रैश

अब जिस प्रकार राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी का बयान आया है उससे संशय की स्थिति बन गयी है। सुशील कुमार मोदी को भी यह स्पष्ट करना चाहिए कि वे भाजपा प्रवक्ता की हैसियत से कुछ बोलते हैं कि सरकार के प्रवक्ता की हैसियत से।

चूंकि अक्सर उनके द्वारा दिए गए बयान से भ्रम की स्थिति पैदा हो जाया करती है। भाजपा और सरकार को भी यह स्पष्ट कर देना चाहिए कि सुशील कुमार मोदी आखिर किसके प्रवक्ता की हैसियत से कुछ न कुछ बोलते रहते हैं।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि सुशील मोदी को राज्य के संशाधन की इतनी चिंता है तो उन्हें केन्द्र सरकार के सामने जोरदार तरीके से इस मुद्दे को उठाना चाहिए कि जो वैक्सीन केन्द्र सरकार को 150 रूपये में मिल रहा है वह राज्य को 400 रूपये में क्यों?

बुजुर्ग के त्याग की आड़ में अपनी नाकामी छिपा गए मुख्यमंत्री

चुनाव के समय बड़े जोर-शोर से डबल इंजन की सरकार की बात की गई थी तो केन्द्र की सरकार बिहार को अपने स्तर से वैक्सीन क्यों नहीं उपलब्ध करा रही है। विधानसभा चुनाव के समय तो प्रधानमंत्री जी ने स्वयं घोषणा की थी कि बिहार में सभी को मुफ्त में वैक्सीन दी जायेगी। ऐसे भी पीएम केयर फंड का पैसा किस दिन काम आयेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*