साध्वी प्रज्ञा को BJP प्रत्याशी बनाने की घोषणा करने वाले नेता को मारा जूता

साध्वी प्रज्ञा को BJP प्रत्याशी बनाने की घोषणा करने वाले नेता को मारा जूता

आतंकवादी वारदात की आरोपी रही साध्वी प्रज्ञा को भोपाल से भाजपा प्रत्याशी बनाये जाने की घोषणा दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में की गयी. जब इस संबंध में प्रेस कांफ्रेंस को पार्टी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव संबोधित कर रहे थे ठीक उसी वक्त उनके चेहरे पर एक शख्स ने जूता फेक कर मारा.

उनके चेहरे पर जूता लगा और फिर बगल में गिर गया. लेकिन नरसिम्हा राव जरा भी विचलित नहीं हुए और उन्होंने प्रेसकांफ्रेंस जारी रखा. इतना ही नहीं उन्होंने इस घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति के बारे में कहा कि यह कांग्रेस की करतूत है.

 

इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उस शख्स को पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें- बेशर्म मीडिया के सम्पादकों सुनो

जूता फेंके जाने की घटना के बाद भी बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने अपनी बातचीत जारी रखी. उन्होंने इस घटना के पीछे कांग्रेस का हाथ बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस से प्रभावित व्यक्ति द्वारा किया गया निंदनीय कृत्य है. इस व्यक्ति ने यहां पर कांग्रेस की विचारधारा बताई है.

बता दें बीजेपी हेडक्वार्टर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंकने वाले शख्स की पहचान शक्ति भार्गव के रूप में हुई है.

यह भी पढें- हिंदू राष्ट्र का सपना पालने वाले व आतंकी विस्फोट के आरोपी कर्नल पुरहित की जमानत खारिज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह कानपुर का रहने वाला बताया जा रहा है.

याद रहे कि साध्वी प्रज्ञा मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी रही हैं और उन्होंने अनेक साल जेल में बिताये हैं. उन्होंने मालेगांव ब्लास्ट का जुर्म भी कुबूला था. लेकिन बाद में वह अपनी बात से मुकर गयीं थीं. इसके बाद जब मामला ऊपरी अदालत पहुंची तो उनके खिलाफ प्रयाप्त सुबूत नहीं मिले. तब मीडिया के एक धड़े ने कहा था कि साध्वी को बचाने के लिए जांच एजेंसियों पर दबाव बनाया गया और उसने सुबूतों को कमजोर कर दिया जिसके कारण साध्वी बरी हो गयीं.

गौरतलब है कि साध्वी को भोपाल से कांग्रेस के दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव मैदान में उताराने का फैसला भाजपा ने किया है.

इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर तीव्र प्रतिक्रिया आ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*