पत्नी पीटती है अपने DM पति को,एक बार हाथ तोड़ा

पत्नी पीटती है अपने DM पति को,एक बार हाथ तोड़ा

पत्नी पीटती है अपने DM पति को,एक बार हाथ तोड़ा

जिनके इशारे पर जिले का सरकारी अमला नाचता हो और जिनके खौफ से अफसरों की सांसें अटक जाती हों उस DM साहब को उनकी पत्नी बुरी तरह पीटती है.

यह आपबीती है शिवहर के डीएम सज्जन राजशेखर ( Sajjan Rajshekhar IAS) की. राजशेखर कहते हैं कि उनकी पत्नी गुस्सैल प्रवृत्ति की है और वह हिंसक हो जाती है. पिछले मार्च में पत्नी ने उन्हें पीटा और हाथ तक तोड़ डाला.

दर असल डीएम साहब और उनकी पत्नी में नहीं बनती. पत्नी मुजफ्फरपुर में रहती हैं जबकि Sajjan Raj Shekhar बतौर DM बिहार के शिवहर जिले में पोस्टेड हैं.

Women Power; हर तीसरे प्रखंड, थानों की कमान महिलाओं को

पत्नी ने उन पर मुजफ्फरपुर टाउन थाने में घरेलु हिंसा और दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है. उन्होंने अपने डीएम पति पर उनके साथ बुरी तरह से मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. पत्नी ने प्राथमिकी में लिखा है- “उनके डीएम पति कहते हैं कि अगर तुम मेरे खिलाफ कुछ करोगी, तो मैं तुम्हें कहीं का नहीं छोड़ूंगा. वह अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं। उनके दोनों बच्चों (एक दो साल का और दूसरी 10 महीने की) को उन्होंने अपने कब्जे में कर रखा है.”

इस बारे में मुजफ्फरपुर टाउन थाने के थाना प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि डीएम की पत्नी ने 498 ए के तहत केस किया है।

हालांकि शिहर के कोलेक्टर सज्जन राज शेखर ( Sajjan Rajshekhar) का अपना ही पक्ष है. वह पत्नी को ही हिंसक प्रवृति का बताते हैं और कहते हैं कि पिछले मार्च में उन्होंने मेरे साथ मारपीट की जिससे मेरा हाथ टूट गया.

डीएम साहब का कहना है कि उनकी पत्नी को वह अपने साथ रखना चाहते हैं लेकिन वह तैयार नहीं होती. उनके ऊपर दहेज प्रताड़ना का आरोप बिल्कुल झूठा है. वह अपनी मां के बहकावे में आ कर ये सब कर रही हैं.

सज्जन राजशेखर व पत्नी

सज्जन राजशेखर और उनकी पत्नी तमिलनाडु के चेन्नई के रहने वाले हैं. चार साल पहले ही उनकी शादी हुई थी. उनके दो बच्चे हैं. शादी से पहले उनकी पत्नी इंफोसिस में इंजीनियर थीं. लेकिन शादी के बाद उन्होंने नौकरी छोड़ दी. अब वह अपने पति से मेनटेनेंस की मांग कर रही हैं.

Corona Vaccine नहीं लिया तो नहीं लड़ सकेंगे पंचायत चुनाव


पत्नी ने एफआईआर में लिखा है कि उनके पति और उनका परिवार उनसे दहेज की मांग कर रहा है। पति बुरी तरह पीटते हैं। इसी वजह से वह उनके पास जाने से अब डर रही हैं। वे अपने दोनों बच्चों की अभिरक्षा के लिए पटना हाईकोर्ट में अगले सप्ताह अधिवक्ता सरोज कुमार शर्मा के जरिए रिट याचिका दायर करने जा रही हैं। लेकिन उन्होंने विस्तृत जानकारी देने से मना कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*