संघ प्रचारक ने स्वीकारा चुनाव जीतने के लिए किया सीरियल ब्लास्ट

संघ प्रचारक ने स्वीकारा चुनाव जीतने के लिए किया सीरियल ब्लास्ट

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रहे यशवंत शिंदे ने हलफ़नामा दर्ज कर स्वीकारा कि चुनाव जीतने के लिए संघ ने देशभर में षडयंत्र किया। वीडियो वायरल।

आज सोशल मीडिया में हंगामा है। आरएसएस के प्रचारक रह चुके यशवंत शिंदे का वीडियो वायरल है। इसमें उन्होंने स्वीकार किया आरएसएस ने चुनाव जीतने के लिए देशभर में षडयंत्र किया। बम धमाके किस प्रकार किए जाते हैं, इसकी ट्रेनिंग दी।

कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रहे यशवंत शिंदे ने हलफ़नामा दर्ज कर के संघ के राष्ट्र विरोधी कारनामों की ख़ौफ़नाक जानकारी उजागर की। कैसे पूरे देश में बम विस्फोट करने का षड्यंत्र रचा गया, कौन कौन उसमें शामिल थे, इस से बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ और क्या हो सकती है? युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी. वी. श्रीनिवास ने कहा-देश को बमों से दहलाने वाली संघ की सबसे खौफनाक साजिशों का ये जीता-जागता सुबूत है, RSS के प्रचारक रहे यशवंत शिंदे ने अदालत में हलफ़नामा दर्ज कर के संघ के राष्ट्र विरोधी कारनामों की ख़ौफ़नाक जानकारी उजागर की.. आप भी सुनिये क्योंकि शायद मीडिया नहीं सुनाएगी..।

यशवंत शिंदे ने महाराष्ट्र के नांदेड़ कोर्ट में हलफनामा दायर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि वे विश्व हिंदू परिषद, आरएसएस आदि संगठनों में काम कर चुके हैं। चार पन्ने के हलफनामे में शिंदे ने विस्तार से बताया है कि किस प्रकार षडयंत्र किए जाते हैं, किस प्रकार जंगल में बम विस्फोट की ट्रेनिंग दी गई आदि-आदि। मकसद था देश में अफरा-तफरी मचाना। जो पाठक चार पन्नों का हलफनामा पढ़ना चाहते हैं, वे पवन खेड़ा के टिव्टर हैंडल पर जा सकते हैं।

मेनस्ट्रीम से यह खबर गायब है। वरिष्ठ पत्रकार और लेखक प्रणंजय गुहा ठाकुरता ने https://english.madhyamam.com/ में प्रकाशित खबर को शेयर किया, जिसमें संघ से जुड़े शिंदे के हलफनामे की विस्तार से चर्चा है। ट्विटर पर RSS ट्रेंड कर रहा है।

नीतीश के पक्ष में बोले मांझी, तो संघी ने दी जातिवादी गाली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*