सरकारी संपदा बेचने पर पीएम का पहला पुतला BYC ने फूंका

सरकारी संपदा बेचने पर पीएम का पहला पुतला BYC ने फूंका

रेलवे, हाईवे, एयरपोर्ट सहित सभी सरकारी उपक्रम बेचने के खिलाफ आज पटना में पहली बार प्रधानमंत्री का पुतला फूंका गया। युवा कांग्रेस ने फूंका पुतला।

आज बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस ने देश की संपदा बेचने के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी का पुतला फूंका। रेलवे, हाईवे, एयरपोर्ट, गैस, ऊर्जा सहित लगभग हर सरकारी उपक्रम को बेचने पर आमादा मोदी सरकार के खिलाफ पटना में पहली बार सड़क पर नारे लगे। युवा कांग्रेस ने इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी का सबसे पहले पुतला फूंका। कार्यक्रम का नेतृत्व युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने किया।

युवा कांग्रेस अध्यक्ष गुंजन पटेल ने ट्वीट किया-सरकार चंद पूंजीपतियों को लाभ पहुँचाने के लिए 70 साल में जनता की गाढ़ी कमाई से स्थापित संस्थानों को गिरवी रख रही है। सरकारी उपक्रमों का उद्देशय देश की आम जनता को सुविधा देना और रोजगार के अवसर पैदा करना हैं।

बिहार युवा कांग्रेस ने बताया- निजीकरण के विरोध में आज @IYCPatnaTown के अध्यक्ष @mukuliyc इंजीनियर मुकुल यादव के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया। इस दौरान बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष @GunjanINC , कार्यकारी अध्यक्ष दौलत इमाम, विकास झा, कृष्ण हरि, अंजिष्णु और अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

मुकुल यादव ने कहा-70 साल की कमाई 7 साल में लुटाई। प्राइवेट लिमिटेड सरकार अपने प्राइवेट लिमिटेड दोस्तों को देश बेचने का काम कर रही है। निजीकरण के विरोध में आज पटना महानगर युवा कांग्रेस के द्वारा पटना के कारगिल चौक पर देश के प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया गया।

गोल्ड मेडलिस्ट चोपड़ा ने ‘सांप्रदायिक खिलाड़ियों’ पर फेंका ‘भाला’

कांग्रेस ने मोदी सरकार के एनएमपी (राष्ट्रीय मौद्रिकरण पाइपलाइन) के खिलाफ देशभर में अभियान छेड़ रखा है। कांग्रेस नेता राहुल गांघी ने तंज कसते हुए प्रधानमंत्री मोदी की इस योजना को राष्ट्रीय ‘मित्रि’करण योजना नाम दिया है। राहुल गांधी ने कहा है कि इससे रोजगार खत्म हो जाएंगे और गरीब की रेल बिक जाएगी, तो उसका एक शहर से दूसरे शहर कमाने के लिए जाना मुश्किल हो जाएगा। सड़क बेचने का असर यह होगा कि अब टोल प्लाजा ज्यादा होंगे, जिससे बसों का किराय भी बढ़ना तय है।

आरक्षण खत्म करने का नया पैंतरा ले रही भाजपा : तेजस्वी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*