सीनियर महिला क्रिकेट खिलाड़ियों का दो दिवसीय ट्रायल 16 से

सीनियर महिला क्रिकेट खिलाड़ियों का दो दिवसीय ट्रायल 16 से

बिहार में महिला क्रिकेटरों के लिए जल्द ही बड़ा मंच मिलनेवाला है। बीसीसीआई के सीनियर महिला क्रिकेट यूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों का चयन 16 फरवरी से होगा।

बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाले सीनियर महिला टूर्नामेंट के लिए बिहार क्रिकेट संघ के टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष संजय सिंह के नेतृत्व वाली कमेटी ने बिहार राज्य का प्रतिनिधित्व करने वाली सीनियर महिला टीम की गठन को लेकर दो दिवसीय ट्रायल कराने की अनुशंसा बीसीए कमेटी ऑफ मैनेजमेंट के सक्षम पदाधिकारियों से की है।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि टूर्नामेंट कमेटी द्वारा की गई अनुशंसा पर सहमति जताते हुए बीसीए कमेटी ऑफ मैनेजमेंट ने मोइनुल हक स्टेडियम, पटना में सीनियर महिला खिलाड़ियों का दो दिवसीय ट्रायल 16 और 17 फरवरी 2021 को कराने का निर्णय लिया है।

बीसीए ने सूचित करते हुए अपने सभी संबंधित जिला संघ के पदाधिकारियों को बताया है कि अपने-अपने जिला से सर्वश्रेष्ठ छह महिला खिलाड़ियों को अधिकृत ईमेल आईडी से खिलाड़ियों का नाम बिहार क्रिकेट संघ के ईमेल आईडी:- biharcricketassociation.com पर 15 फरवरी को संध्या 5:00 तक भेजना सुनिश्चित करेंगे।

इसमें खिलाड़ी जिला बार सूची के तहत 16 और 17 फरवरी को मोइनुल हक स्टेडियम राजेंद्र नगर पटना में बीसीए द्वारा आयोजित ट्रायल में भाग लेंगी।

16 फरवरी को ट्रायल में भाग लेने के लिए अधिसूचित जिलों का नाम इस प्रकार है:- किशनगंज, पूर्णिया, अररिया, कटिहार , मधेपुरा, सहरसा , सुपौल, खगड़िया, बेगूसराय, समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी, शिवहर, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, नवादा, नालंदा और से पूरा शामिल है।

17 फरवरी को ट्रायल में भाग लेने के लिए अधिसूचित जिलों का नाम इस प्रकार हैं:-
औरंगाबाद, कैमूर, बक्सर, रोहतास, आरा, भागलपुर, मुंगेर, जमुई, बांका, लखीसराय, पटना, वैशाली, अरवल, जहानाबाद, सारण, सिवान, गोपालगंज, पूर्वी चंपारण और पश्चिमी चंपारण शामिल है। से अनुशंसित खिलाड़ियों के अलावे पिछले सत्र 2019- 20 के अंडर-19 और सीनियर स्टेट प्लेयर भी इस ट्रायल में शामिल होने के लिए अधिकृत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*