वेश्यालय चलाने के आरोपी भाजपाई के घर विस्फोटक भी

वेश्यालय चलाने के आरोपी भाजपाई के घर विस्फोटक भी

भाजपा नेता के फॉर्म हाउस में आपत्तिजनक सामग्री मिलने, गिरफ्तारी के बाद वेश्यालय चलाने का मामला दर्ज हुआ। अब विस्फोटक बरामद। कांग्रेस ने कहा आतंकवादी भी?

मेघालय भाजपा के उपाध्यक्ष बर्नार्ड मराक के फॉर्म हाउस से 73 लोगों की गिरफ्तारी, आपत्तिजनक सामग्री, शराब आदि बरामद होने के बाद वेश्यालय चलाने का मामला दर्ज हुआ। भाजपा नेता फरार हो गए। फिर कई दिनों बाद राज्य पुलिस ने उन्हें हापुड़ से गिरफ्तार किया। अब जब पुलिस लड़कियों के कपड़े लेने भाजपा नेता के फॉर्म हाउस पर दोबारा गई, तो वहां वैसे ही विस्फोटक बरमाद हुए, जो आतंकवादियों के पास से अमूमन बरामद होते हैं। 35 जिलेटिन, 100 डेटोनेटर और तीर मिले हैं। इसके बाद पुलिस ने केस में नई धाराएं जोड़ दी हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा ने कहा-तो पार्टी के उपाध्यक्ष सिर्फ़ वैशालय ही नहीं चलाते थे आतंकवाद में भी लिप्त थे?? भाजपा का असली चाल चरित्र और चेहरा। श्रीनेत ने यह भी कहा कि इसके लिए मोदी माफ़ी कब माँगेंगे? राजद महिला प्रकोष्ठ ने कहा-नारी और मानवता का अपमान करने वाली इस भाजपाई करतूत के लिए क्या भाजपा के सरगना को महिलाओं और देश से माफ़ी नहीं मांगनी चाहिए @smritiirani जी? राजद ने कहा-शाखाओं में क्या यही प्रशिक्षण मिलता है?

इतना बड़ा मामला सामने आने के बाद भी प्रमुख टीवी चैलन में सन्नाटा है। कोई बहस नहीं हो रही है। यही सामग्री किसी विपक्षी दल के नेता के घर मिली होती, तो ये चैनल दिन-रात यही चलाते। लोग पूछ रहे हैं कि आतंकवाद की धाराएं लगाई जाएंगी या नहीं? मालूम हो कि मेघालय में भाजपा राज्य सरकार में हिस्सेदार है।

पत्रकार प्रशांत टंडन ने कहा-गमछा ही लाइसेंस है. एक बार ये गमछा गले में डाल लिया तब विस्फोटक रखना, वेश्यालय चलाना, मेरे हुए आदमी के नाम पर गोवा में शराब बेचने का लाइसेंस सब अपने आप मिल जाता है। सोशल मीडिया पर लोग लगातार सवाल कर रहे हैं, लेकिन शुरू में अपने नेता के बचाव में आई भाजपा अब चुप हो गई है। शायद कुछ दिन बाद लोग सबकुछ भूल जाएं, जैसे अन्य सवालों को लोग भूल गए हैं।

TN सरकार ने PM का फोटो नहीं लगाया, तो HC ने की खिंचाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*