अमित शाह के बाद नरेंद्र मोदी ने बिहार पहुंच कर आतंकवाद के नाम पर वोटरों को किया गोलबंद

अमित शाह के बाद नरेंद्र मोदी ने बिहार पहुंच कर आतंकवाद के नाम पर वोटरों को किया गोलबंद.

अमति शाह के बाद अब प्रधान मंत्री नरेंद्री मोदी बिहार में चुनावी अभियान के दौरान आतंकवाद व देश की सुरक्षा को मुद्दा बनाते हुए वोटरों को रिझाने की कोशिश की.

पीएम मोदी ने कहा कि महामिलावट करने वालों ( महागठबंधन), के लिए आतंकवाद मुद्दा नहीं होगा, लेकिन नए भारत में ये बहुत बड़ा मुद्दा है. ये नया हिन्दुस्तान है, ये आतंक के अड्डों में घुसकर मारेगा.उन्होंने कहा कि जिस आतंकवाद ने श्रीलंका में 350 से ज्यादा मासूमों की जान ले ली, क्या ये मुद्दा नहीं हैं? हमारे पड़ोस में आतंक की फैक्ट्री चल रही है और महामिलावटी कहते हैं कि आतंकवाद मुद्दा ही नहीं है

दरभंगा में मोदी की चुनावी सभा

दरभंगा में पीएम मोदी बोले ये जो लहर है ये नए भारत की ललकार है. 21वीं सदी में जो बेटा-बेटी पहली बार दिल्ली की सरकार चुन रहे हैं, वो नौजवान इस चुनाव का नेतृत्व कर रहे हैं. उन्हें पुरानी बातें, जात-पात के समीकरण समझ नहीं आते. वो ठान के चले हैं कि 21वीं सदी का भारत उनकी आकांक्षाओं के अनुरूप हो.

अमित शाह ने की एक दिन में बिहार में कई रैलियां

पीएम मोदी ने कहा कि हमने वादा किया था की सौभाग्य योजना के तहत देश के हर परिवार तक बिजली पहुंचाने का काम हम पूरा करेंगे. मैं नितीश जी और सुशील जी को बधाई देता हूं कि इन्होंने बिहार से लालटेन को हमेशा-हमेशा के लिए विदा कर दिया और हर घर में बिजली पहुंचा दी.
 
पीएम मोदी ने कहा कि गरीब के घर बिजली पहुंचाने का काम पहले की सरकार भी कर सकती थी, लेकिन सब अपने-अपने कुनबे का भला करने में जुटे थे. उन्होंने लालू प्रसाद व राहुलगांधी की तरफ इशारा करके कहा कि  कोई फार्म हाउस बना रहा था, कोई शॉपिंग मॉल बनवा रहा था, कोई रेलवे टेंडर में खा रहा था, कोई हेलीकॉप्टर में दलाली खा रहा था.
पीएम मोदी ने कहा कि हमने एक हजार दिन में 18 हजार गांवों में बिजली पहुंचाने का वादा लाल किले से किया था. लेकिन हमने यह वादा एक हजार दिन से पहले करके दिखा दिया.
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*