तीहाड़ में सात महीने: समर्थकों को उम्मीद है कि हर आरोप से बरी हो कर निकलेंगे शहाबुद्दीन

सामाजिक कार्यकर्ता और शहाबुद्दीन के प्रबल समर्थक सैफ सीवानी ने कहा है कि पिछले सात महीने से सीवान के नेता तिहाड़ जेल में हैं इस दौरान उन्हें  हत्या के अनेक झूठे आरोप से बा इज्जत बरी कर दिया गया है. उनके समर्थकों को विश्वास है कि पत्रकार  राजदेव रंजन की हत्या के मामले में भी उन पर लगे आरोप झूठ साबित होंगे.
गौरतलब है कि इस वर्ष फरवरी में शहाबुद्दीन को सीवान से तिहाड़ जेल शिफ्ट कर दिया गया था. इस दौरान उन्हें हत्या के दो मामलों में अदालत ने बरी कर दिया है.
हालांकि कुछ दिन पहले पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में उन पर आरोप तय किया गया है.
     सैफ सीवानी और उनकी टीम सोशल मीडिया पर शहाबुद्दीन के पक्ष में जोरदार अभियान चलाते हैं. उन्हों  ने कहा कि  मोहम्मद शहाबुदिन सीवान से सउदी तक और प्रतापपुर से कन्याकुमारी तक दुनिया के जिस कोने में भी हों, उनके चाहने वाले के दिलो मे वह एक खास मुकाम रखते है. उन्होंने कहा कि भले ही शहाबुदिन साहेब को सीवान जेल से तिहाड जेल मे शिफ्ट कर दिया गया लेकिन जनता के दिलो मे बसने वाले शहाबुद्दीन के चाहने वालों के दिलो मे आज भी और हमेशा उसी शानो शौकत  से मौजूद हैं.
उन्होंने कहा कि भले ही कुछ लोग उन्हें हिंदू और मुस्लमान के चश्मे से देखते हैं लेकिन सच्चाई यह है कि शहाबुद्दीन के अंदर इंसान का दिल है जो हिंदू मुस्लिम सब को एक नजर से देखता है.
उन्होंने कहा कि शहाबुद्दीन और उनके समर्थकों को न्यायपालिका पर यकीन और भरोसा है.  हमें उम्मीद है कि  शहाबुद्दीन  साजिशों और षड्यंत्रों के बीच से निकल कर वापस आयेंगे. सैफ सीवानी ने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन हार नहीं सकता.
 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*