Shaheen Bagh आंदोलन स्थल पर पनपा प्यार जुनैद और समर करेंगे निकाह

Shaheen Bagh आंदोलन स्थल पर पनपा प्यार जुनैद और समर करेंगे निकाह

Shaheen Bagh में करीब डेढ़ महीने से चल रहे CAA, NRC विरोधी आंदोलन के बीच एक युवक व युवती के बीच प्रेम पनपने के बाद अब दोनों निकाह करने को रजामंद हो गये हैं.

Shaheen Bagh

शाहीन बाग आंदोलन स्थल पर पनपा प्यार जुनैद और समर करेंगे निकाह

खबर है कि ये प्रेमी जोड़ आठ फरवरी को निकाह करने वाले हैं.
 
 
 शाहीन बाग में पिछले साल 15 दिसंबर से ही प्रदर्शन चल रहा है। कालिंदीकुंज को नोएडा से जोड़ने वाली इस सड़क पर महिलाएं शांतिपूर्वक धरना प्रदर्शन कर रही हैं। शाहीन बाग प्रदर्शन की गूंज देश ही नहीं दुनियाभर में सुनी जा रही है।

Shaheen Bagh में हुआ प्यार

इन पर्दर्शनों में महिलाओं की खासी तादाद आती है और इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में युवा और स्टूडेंट भी हिस्सा लेने पहुंच रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आंदोलन की लौ को जलाने वाले इन्हीं युवाओं के बीच में अब प्रेम भी पनप रहा है। युवा दिलों के साथ आने पर उनके परिवार वाले भी मदद कर रहे हैं।
मेडिकल की पढ़ाई कर रहे एक जोड़े जुनैद और समर के बीच प्रदर्शन के दौरान बातचीत शुरू हुई जो प्यार में बदल गई। उन्होंने इसकी जानकारी परिवार को दी। परिवार वालों की रजामंदी के बाद अब जुनैद और समर  निकाह करने जा रहे हैं।
 
  नवभारत टाइम्स.इंडिया टाइम्स डाट काम के अनुसार  दूसरी जोड़ी जीशान-आयशा 8 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं। जीशान और आयशा का परिवार पहले से एक-दूसरे को जानता था लेकिन युवा जोड़े ने कभी शादी के बारे में नहीं सोचा था। प्रदर्शन के दौरान दोनों ने एक-दूसरे से बात की और धीरे-धीरे इश्क परवान चढ़ गया। प्रदर्शन के दौरान ही जीशान ने आयशा को शादी के लिए प्रपोज किया। बाद में परिवार वालों ने भी इस पर सहमति दे दी। अब यह जोड़ा 8 फरवरी को निकाह करने जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*