लोग मर रहें हैं और अमित शाह जन्मदिन मनाने में व्यस्त हैं : शत्रुघ्न सिन्हा

 

लोग मर रहें हैं और अमित शाह जन्मदिन मनाने में व्यस्त हैं : शत्रुघ्न सिन्हा

 

भाजपा के पूर्व केन्द्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) ने कहा है कि हिंदुस्तान के लोग अपना पैसा निकालने के लिए मर रहें हैं और अमित शाह (Amit Shah) अपना जन्मदिन मनाने में व्यस्त हैं.

पटना से रवि कांत की रिपोर्ट
SHATRUGHN SINHA

भाजपा के पूर्व सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर PMC मामले को लेकर एक के बाद एक लगातार ट्वीट किया है.

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने अमित शाह को ट्वीट कर कहा कि जब पूरा देश और आपके मित्र आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देने में लगे हुए है, ऐसे में मेरी आपसे एक अपील है कि आप एक बार PMC बैंक संकट पर भी नजर डालें.

 

शत्रुघ्न ने नोटबंदी पर मोदी के सर्वे की उड़ाई खिल्ली

 

लोग अपने पैसे के लिए इतना परेशान हैं कि उनको खुद का पैसा निकालने के लिए कोर्ट-कचहरी का चक्कर लगाना पड़ रहा है. आपको बता दें कि 22 अक्टूबर को अमित शाह का जन्मदिन था, और जन्मदिन के मौके पर उन्हें चरों तरफ से शुभकामनाएं मिली थी.

स्थिति हो चुकी है नाजुक : शत्रुघ्न सिन्हा

आगे उन्होंने PMC मामले पर चिंता जताते हुआ कहा कि लोग मर रहें है, स्थिति काफी भयावह हो चुकी है, और उसके बाद भी किसी को कोई फर्क नहीं पड़ रहा. उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से आग्रह करते हुए कहा कि लोगों को आपसे पूरी उम्मीद है कि एक आप ही हो जो उन्हें इस भयंकर संकट से निकाल सकते हैं.

 

पूर्व केन्द्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने दुःख जताते हुए आगे कहा कि ये हमारे देश के अपने लोग हैं और इन्हें अपने दुःख और सुख की घडी में उनके खुद के जमा पैसे को सख्त जरुरत पड़ने पर भीनहीं निकाल पा रहे हैं.

सहयोगियों व विरोधियों को मटियामेट करने वाली BJP

 

इससे बड़ी दुःख की बात क्या होगी. अब समय आ गया है कि गृह मंत्री अमित शाह इस संकट पर विचार कर इसे दूर करने की हर एक बड़ी से बड़ी कोशिश करें, और जनता को इस परेशानी से दूर करें.

 

 

रिजर्व बैंक ने लगाया है प्रतिबंध

सहयोगियों व विरोधियों को मटियामेट करने वाली BJP

 

आपको बता दें कि भारतीय रिजर्व बैंक ने पंजाब ऐंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक पर प्रतिबंध लगा दिए हैं. अब बैंक किसी ग्राहक को नया लोन जारी नहीं कर पाएगा. यही नहीं आरबीआई ने ग्राहकों के लिए भी सिर्फ एक हजार रुपये निकालने की ही सीमा तय कर दी है. इसके चलते कस्टमर्स को भी बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है.

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*