राफेल सौदों पर कांग्रेसी आरोपों को शत्रु ने बताया प्रमाणिक, मोदी से कहा सर विश्वभ्रमण से लौटिये,सच राष्ट्र को बताइए

राफेल डील मामले में भाजपा सांसद ने बड़ी दुखी अंदाज में पीएम मोदी से पूछा है कि मोदी जी आप विश्वभ्रमण पर हैं या देश में हैं, कृप्या आइए और कांग्रेस के साक्ष्य भरे आरोपों का जवाब दीजिए ताकि देश इस गंभीर स्थिति से निकल सके.

 

शाटगन ने एक के बाद एक, पांच ट्विट किया है और कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सूरजेवाला की प्रेसकांफ्रेंस की वह विडियो भी शेर की है जिसमें वह तिथिवार साक्ष्यों के आधार पर बता रहे हैं कि राफेल लड़ाकू जहाज की खरीद में प्रधानमंत्री मोदी और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण झूठ पर झूठ बोल रहे हैं.

 

सूरजे वाला ने प्रमाण दे कर बताया है कि रिलायेंस डिफेंस नामक कम्पनी के वजूद में आने के 12 दिन बाद ही उससे 60 हजार करोड़ रुपये का समझौता हुआ. और यह ठेका सरकारी कम्पनी हिंदुस्तान एरोनोटिकल्स लि. को मिलने वाली थी, उसे दूध की मक्खी की तरह निकाल कर बाहर फेक दिया गया. सूरजेवाला ने इस प्रेस कांफ्रेंस में इस बात का भी साक्ष्य दिया है कि 10 अप्रैल 2015 को राफेल समझौता मिल जाने के 20 दिन बाद रिलायंस समूह ने  रिलयेंस डिफेंस स्ट्रक्चर नामक कम्पनी बनायी थी.

 

इस प्रेस कांफ्रेस को आधार बना कर भाजपा के पटना साहब के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्नसिन्हा ने मोदी जो को टैग करते हुए उनसे विनती की है कि सर आइए और इन गंभीर मुद्दों पर हमें दिशानिर्देश दीजिए. लगातार आपका खामोश रहना हमें किसी तरह से मदद नहीं करने वाला.

 

शत्रुघ्न ने पीएम मोदी से यह भी कहा है कि लगता है कि सरकार में बैठे बड़े ब्यूरोक्रेट्स ही कांग्रेस को इतने प्रमाणिक दस्तावेज मुहैया करा रहे हैं. उन्होंने पूछा है कि क्या राष्ट्र पर हमारी पकड़ कमजोर और देश के लोगों पर हमारा प्रभाव कम होता जा रहा है ?

 

शत्रुघ्न ने कहा है कि कांग्रेस प्रवक्ता ने जिस आत्मविश्वास, स्पष्टता और प्रमाणिकता के साथ आरोप लगाया है, ऐसे में इसका यथाशीघ्र जवाब दिया जाना जरूरी है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने उम्मीद जताई है कि मोदी जी इन गंभीर आरोपों की परतों की धूल को हटायेंगे ताकि जितना जल्द हो सके तमाम चीजें साफ हो जायें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*