पीएम मोदी इस खबर को सुनके सर धुन लेंगे:राहुल व ओवैसी के भाषण के दीवाने हुए शत्रु, कहा कुछ ने की डॉयलगबाजी

शत्रुघ्न सिन्हा के इस बयान  को सुन के पीएम मोदी ने अपना सर धुन लिया होगा क्योंकि बीजेपी के इस सांसद ने कहा है कि राहुल के भाषण ने उनका दिल जीत लिया जबकि कुछ लोग( पढ़ें पीएम मोदी) सिर्फ डॉयलॉगबाजी कर गये.

शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल की जम कर तारीफ की लेकिन उसके पहले मौलाना असदुद्दीन ओवैसी के भाषण की तारीफ की और कहा कि उन्होंने कम शब्दों में सब कुछ निचोड़ कर रख दिया. ध्यान रहे कि ओवैसी ने मॉबलिंचिंग पर सरकार को घेऱा था.

 

बीजेपी नेता और  पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी के भाषण की तारीफ की. दरअसल,  राहुल गांधी ने अविश्वास प्रस्ताव पर के दौरान केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला किया था और भ्रष्टाचार में मोदी को भागीदार तक करार दिया था.. उन्होंने मोदी सरकार पर चुनावी वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें- राहुल के धारदार भाषण से नर्वस हुए पीएम मोदी

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद कई ट्वीट करके अविश्वास प्रस्ताव पर हुई बहस पर प्रतिक्रिया दी. बीजेपी नेता ने कहा, ‘असदुद्दीन ओवैसी ने बहुत ही तीखा और प्रभावी हमला किया. तारिक अनवर और फारुख अब्दुल्ला का भाषण संक्षिप्त और सारगर्भित रहा. लेकिन अगर किसी ने महफिल लूटी तो वह राहुल थे. उन्होंने मुझे मोहित कर लिया.”

शत्रुघ्न ने एक के बाद एक ट्विट करते हुए लिखा कि 12 घंटे तक ननस्टाप चली इस कथित अविश्वास प्रस्ताव की बहस में विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने शानदार तरीके से बात रखी.

शत्रुघ्न ने एक ट्विट में लिखा कि जहां तक मेरा सवाल है, मैने पार्टी(भाजपा) नहीं छोड़ी है और न ही पार्टी ने मुझे छोड़ा है.यह एक सरल और सीधी बात है कि मैं पार्टी के व्हिप/तानाशाही के साथ हूं लिहाजा फिलवक्त मेरा समर्थन पार्टी को है. बाकी बातें 2019 पर छोड़ देते हैं. वो बातें फिर कभी…

इससे पहले अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव ने भी राहुल के शानदार भाषण की खूब तारीफ कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*