शिया वक़्फ़ बोर्ड ने बढ़ाया सामाजिक कल्याण का दायरा

शिया वक़्फ़ बोर्ड ने कराया नाला निर्माण एवं किरायेदारों के कल्याण के लिए पटना में मुसाफिर खाना बनाया।

पटना बिहार राज्य शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष श्री इरशाद अली आजाद ने अमीरी बेगम वक्फ स्टेट पंजीयन संख्या 27 चांद कॉलोनी गायघाट में 120 फीट नाले का उद्घाटन किया इस अवसर पर इरशाद अली आजाद ने बताया कि अमीरी बेगम वक्फ स्टेट चांद कॉलोनी मैं 175 गरीब जरूरतमंद परिवार वक्फ बोर्ड के किराएदार हैं और इनकी जरूरत का ध्यान रखते हुए वक्फ बोर्ड के माध्यम से यहां पहले भी कई निर्माण कार्य किया गया है 25 बेड का एक मुसाफिर खाना और साफ सफाई का ध्यान रखते हुए एक बड़ा डस्टबिन का निर्माण किया जा चुका है।

रमजान में अल्पसंख्यकों के लिए मुख्यमंत्री ने लिए बड़े फैसले- Irshad ALi Azad


लोगों की जरूरत को देखते हुए पानी निकासी के लिए मदरसा जामिया फातिमा के पीछे से 120 फीट नाले का निर्माण कराया गया है श्री आजाद ने बताया कि शिया वक्फ बोर्ड की पूरी टीम माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के कदम से कदम मिलाकर समाज के विकास और उत्थान के लिए जतन कर रही है और वक्फ नियम अनुकूल जरूरतमंदों की जरूरत पूरा करने में सक्षम है .

इस उद्घाटन कार्यक्रम में जद(यू०)अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पटना महानगर अध्यक्ष श्री शकील अहमद हाशमी बुनकर प्रकोष्ठ संगठन के प्रदेश प्रभारी कमर आलम डॉक्टर सलाम डॉ फीदा हुसैन मनोज कुमार जावेद अनवर संदीप कुमार उपस्थित थे। .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*