अब शिवसेना ने बढ़ाई भाजपा की मुश्किल, कहा राहुल, मोदी को टक्कर देने में सक्षम

भाजपा की सबसे पुरानी सहयोगी शिवसेना यूं तो प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों की आलोचना करती रही है लेकिन इस बार उसके सांसद ने राहुल गांधी को मोदी को टक्कर देने वाला नेता कर भाजपा को और परेशानी में डाल दिया है.

 

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी देश का नेतृत्व करने में सक्षम हैं. साथ ही, उन्होंने जोर देते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी की लहर फीकी पड़ गई है.

राउत ने कहा कि जीएसटी को लागू किए जाने के खिलाफ गुजरात के लोगों में रोष इस बात का संकेत है कि बीजेपी को चुनाव में एक कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा.

शिवसेना सांसद ने एक टीवी चैनल पर बहस में हिस्सा लेते हुए ये बातें कहीं.  सोशल मीडिया के एक धड़े की ओर से कांग्रेस उपाध्यक्ष की खिल्ली उड़ाने के लिए इस्तेमाल किए जाने जाने वाले नाम का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश का नेतृत्व करने में सक्षम हैं. उन्हें ‘पप्पू’ कहना गलत है.’’

गौरतलब है कि राउत का यह बयान ऐसे समय में आया है जब गुजरात व हिमाचल प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले गुजरात अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल शिवसेना प्रमुख उद्भव ठाकरे से मिल चुके हैं और ठाकरने उन्हें समर्थन देने का ऐलान भी किया है. ध्यान रहे कि हार्दिक पटेल गुजरात में कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं.

 

 

जय राउत ने पीएम मोदी का नाम लिये बिना  कहा, ‘‘देश में सबसे बड़ी राजनीतिक शक्ति जनता है…मतदाता हैं. वो किसी को भी पप्पू बना सकते हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ 2014 के आम चुनाव में मोदी लहर थी लेकिन अब ऐसा लगता है कि यह फीकी पड़ गई है. जीएसटी पेश किए जाने के बाद जिस तरह से लोग गुजरात की सड़कों पर मार्च कर रहे हैं, उससे लगता है कि बीजेपी चुनौती का सामना करने जा रही है.’’

याद रहे कि यह वही संजय राउत हैं जिन्होंने 2014 में कहा था कि एक सौ राहुल भी एकत्र हो जायें तो वे मोदी का कुछ बिगाड़ नहीं सकते. लेकिन अब संजय राउत के इस बयान से लगने लगा है कि शिवसेना, गुजरात में भाजपा को हराने में लगी है.

 

One comment

  1. Shiva seea apni nitiyon auur be bak ghoshna ke liye Jani Jati hai. Sanjay Raut jaise Neta ke Rahul Gandhi ko PM Modi per tarjeh dene ka karan BJP ka sahyogi party on ki upeksha auur Maharashtra mein barchswa ki ladai hai. Waise bhi Hindu dharam ki personnel property nahi hai. Ager doosri party bhi ekta dikhaya toh Bihar election ke results repeat ho sakte hain.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*