मोदी सरकार को एक और झटका, यशवंत के समर्थन में शिवसेना व शत्रुघ्न भी कूदे

यशवंत सिन्हा द्वारा भारत की चिंताजनक अर्थव्यवस्था पर आक्रामक टिप्पणी से मोदी सरकार अभी उबरी भी नहीं कि खुद उसकी सहयोगी शिवसेना और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी यशवंत सिन्हा के समर्थन में कूद पड़े हैं.

शिवसेना ने तो यहां तक कह दिया है कि अगर यशवंत सिन्हा गलत हैं तो केंद्र सरकार साबित करे.

गौरतलब है कि यशवंत सिन्हा ने कहा था कि वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भारती अर्थव्यस्था को गर्त में ढ़केल दिया है. उन्होंने यह भी कहा था कि नोटबंदी और जीएसटी जैसे कदमों से भारत की अर्थवस्था को डुबने में आग में घी का काम किया है.

 

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के जरिए मोदी सरकार को चुनौती दी है कि अगर यशवंत सिन्हा गलत हैं तो सरकार ये साबित करके दिखाए। शिवसेना के साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने भी यशवंत सिन्हा की साफगोई की तारीफ की है।

 

सामना में छपे लेख के जरिए शिवसेना ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा। शिवसेना ने सरकार को सीधी चुनौती दी कि अगर यशवन्त सिन्हा द्धारा कही गई बातें गलत है तो सरकार से साबित करके दिखाए।

उधर भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा है कि यशवंत सिन्हा एक बड़े नेता हैं और वह देश के सबसे सफल वित्त मंत्रियों में रहे हैं। भारत की आर्थिक स्थिति को लेकर उन्होंने जो बात लिखी है, इसे गंभीरता से लिया जाना चाहिए। उन्होंने पार्टी को चेताया है कि अटल बिहारी सरकार में वित्तमंत्री रहे यशवंत के सुझावों को सरकार नजरअंदाज न करे

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*