उदास Shyam Rangeela ने नकलबाजी पर मोदी से पूछी ये बात

उदास Shyam Rangeela ने नकलबाजी पर मोदी से पूछी ये बात

अपनी नकलबाजी से सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीतने वाले Shyam Rangeela आज बहुत आहत हैं. उन्होंने अपनी पीड़ा सीधे नरेंद्र मोदी को बताई है.

रंगीला को एक लाफ्टर शो में कार्यक्रम करने की इजाजद नहीं दी गयी क्योंकि वह प्रधान मंत्री मोदी की नकल करते हैं. इससे आहत रंगीला ने सीधा मोदी से सवाल किया है कि चैनल वाले आपकी मिमिक्री से क्यों डरते हैं ?

रंगीला ने ट्वीट किया कि प्रिय PM श्री @narendramodi जी…मैं एक छोटा सा कलाकार हूँ,आपकी व कई लोगों की मिमिक्री करता हूँ।दुःखद है कि मैं ये कभी TV पर नहीं कर सकता क्यूँकि TV चैनल के लोग आपसे डरते है।आपको तो मज़ाक़ पसंद भी है, तो फिर भी वे क्यूँ डरते है आपकी मिमिक्री से? क्या आपकी मिमिक्री जुर्म है?

एक अन्य ट्वीट में श्याम रंगीला ( Shyam Rangeela) ने लिखा कि लाफ्टर चैलेंज(2017)के बाद कई बार TVशोज़ से बात हुई लेकिन अंत में सभी ने यही कहा की ‘श्याम,चैनल आपके लिए इजाज़त नहीं दे रहा’। आज भी हुआ,इसलिए 5 साल बाद इस पर लिखने पर मजबूर हुआ,आख़िर क्यूँ मिमिक्री से इतना डरते है सब? सोशल मीडिया ना होता तो ये रंगीला कब का ख़त्म हो गया होता

सोशल मीडिया पर आप सबने मुझे हमेशा किसी TVशो से बढ़के ही प्यार दिया है,इसलिए आज आप सब का शुक्रगुज़ार हूँ।मुझ जैसे आने वाले कलाकार भी ध्यान रखे कि किस तरह से tv चैनल डर के मारे आपको रोक देंगे। ये सब किसी शो में आने की लालसा या सहानुभूति के लिए नहीं लिखा,बल्कि जो सच है वो लिखा है.

गौरतलब है कि श्याम रंगीला नरेंद्र मोदी की नकल करते हैं जिसे लोग काफी सराहते हैं. पिछले दिनों रंगीला ने पेट्रोल की कीमतों में इजाफे पर एक पेट्रोल पम्प से मिमिक्री की थी जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था.

दर असल श्याम रंगीला नरेंद्र मोदी की नकल करते समय उन्हें फेकू, जुमलेबाज और ढकोसला करने वाला व्यक्ति साबित कर देते हैं. शायद इसी लिए टीवी शो में उन्हें आमंत्रित नहीं किया जाता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*