Sonakshi ने दिया JNU में ABVP के आतंकियों के हमले पर बड़ा बयान, कहा हम चुप नहीं रह सकते

 बालिउड की मशहूर अदाकारा Sonakshi Sinha ने ने जेएनयू में एबवीपी के गुंडों के जानलेवा हमले पर बड़ा बयान देते हुए साफ कहा है कि अब हम चुप नहीं रह सकते.यह समय देख के चुप रहने का नहीं है.

सोनाक्षी के जेएनयू संबंधी ट्विट पर मचा कोहराम

 

सोनाक्षी ने  दीपिका पादुकोण की तारीफ की और कहा कि उनके साहसिक बयान की हम सराहना करते हैं. गौरतलब है कि दीपिका ने खुद जेएनयू में जा कर वहां के छात्रों के साथ अपना समर्थन जताया था. याद रहे कि जेएनयू में पिछले दिनों अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ABVP के गुंडों ने लाठियों से जानलेवा हमला करते हुए स्टुडेंट्स युनियन की अध्यक्ष आईशी घोष व शिक्षकों समेत 33  लोगों को बुरी तरह घायल कर दिया था.सोनाक्षी  ने जेएनयू में एबवीपी के आतंकियों के हमले पर कहा है कि वे तस्वीरें( जो सोशल मीडिया पर आई हैं) क्या आप को नहीं झकझोडतीं. वहां के स्टुडेंट्स और टीचरों के बहते खून देख कर आप क्या हिंसा को सपोर्ट करेंगे? सोनाक्षी के इस बयान पर दक्षिणपंथियों में खलबली मचनी स्वाभाविक है.

ने जेएनयू में एबवीपी के गुंडों के जानलेवा हमले पर बड़ा बयान देते हुए सोनाक्षी ने साफ कहा है कि अब हम चुप नहीं रह सकते.यह समय देख के चुप रहने का नहीं है. उन्होंने दीपिका पादुकोण की तारीफ की और कहा कि उनके साहसिक बयान की हम सराहना करते हैं.

 सोनाक्षी ने ट्विट कर कहा जेएनयू में एबवीपी के गुंडों के जानलेवा हमले पर बड़ा बयान देते हुए साफ कहा है कि अब हम चुप नहीं रह सकते.यह समय देख के चुप रहने का नहीं है. उन्होंने दीपिका पादुकोण की तारीफ की और कहा कि उनके साहसिक बयान की हम सराहना करते हैं.

सोनाक्षी के इस बयान पर ट्विटर पर जोरदार बहस छिड़ गयी है. लगातार लोग सोनाक्षी के बोल्ड बयान की सराहना कर रहे हैं. जबकि कुछ लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं.

आपको याद दिला दें कि सोनाक्षी सिन्हां शत्रुघ्न सिन्हां की बेटी हैं जो दो दशक से भी ज्यादा समय तक भाजपा के सांसद व केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं. शुत्रु फिलहाल कांग्रेस में हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*