सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणी के खिलाफ Biswa का पुतला फूंका

सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणी के खिलाफ Biswa का पुतला फूंका

असम के CM बिस्वा ने कहा था कि राहुल गांधी साबित करें कि वह राजीव गांधी के पुत्र हैं। देशभर में विरोध। बिहार युवा कांग्रेस ने भी बिस्वा का पुतला फूंका।

असम के मुख्यमंत्री Himanta Biswa Sarma ने कहा कि राहुल गांधी साबित करें कि वह राजीव गांधी के पुत्र हैं। लगता है घटिया से घटिया भाषा बोलने की भाजपा में प्रतियोगिता चल रही है। बिस्वा की इस टिप्पणी के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। बिहार युवा कांग्रेस ने भी पटना में असम के मुख्यमंत्री बिस्वा का पुतला जलाया। इसका नेतृत्व संगठन के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने किया।

संगठन ने जारी बयान में कहा कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा द्वारा राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी के विरोध में बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल के नेतृत्व में बिस्वा सरमा का पटना के कारगिल चौक पर पुतला दहन किया गया। इस अवसर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता आक्रोशित दिखे और बिस्वा सरमा के पुतले को जूते-चप्पल की माला पहनाकर जमकर नारे बाजी की। वे महिलाओं का अपमान बंद करो, हिमंत बिस्वा सरमा शर्म करो, इस्तीफा दो के नारे लगा रहे थे।

प्रदर्शन के बाद संवाददाताओं को सम्बोधित करते हुए गुंजन पटेल ने कहा कि अपने आकाओं को खुश करने के लिए और बेरोजगारी-महँगाई जैसी सुलगती मुद्दों से ध्यान हटाने और पद पर बने रहने के लिए असम के मुख्यमंत्री के द्वारा एक ऐसी महिला पर अभद्र टिप्पणी की गई, जिन्होंने प्रधानमंत्री तक के पद को ठुकरा दिया। पटेल ने असम के मुख्यमंत्री पर संवैधानिक पद पर बने रहने का नैतिक अधिकार खोने का आरोप लगाकर इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि यह केवल भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी और राहुल गांधी का अपमान नहीं बल्कि भाजपा के नेताओं का महिलाओं के प्रति गंदी मानसिकता को भी दर्शाता है।

उक्त अवसर पर पटना महानगर युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्री मुकुल यादव, चैधरी चरण सिंह,पूनम यादव, निधि पाण्डे, अभिषेक राज निशांत, विशाल कुमार, मुकेश कुमार, ऋष्भ सहित दर्जनों की संख्या में युवा कांग्रेसजन उपस्थित थे।

स्कूल में प्रवेश से पहले बुर्का उतारने पर मजबूर, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*