SSB ने नेपाली शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

SSB ने नेपाली शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

कोरइया SSB शराब तस्करी के खिलाफ लगातार अभियान चला रहा है। आज फिर एसएसबी ने नेपाली शराब के साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया।

छौड़ादानो से नेक मोहम्मद

छौड़ादानो। महुआवा थाना क्षेत्र मे 71 वी वाहिनी एस एस बी के तैनात जवान ने सीमावर्ती क्षेत्र मे लगातार शराब तस्कर के खिलाफ कार्रवाई कर रही है ।कोरइया एस एस बी ने 94 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब के साथ प्रभु को तथा महुआवा एस एस बी ने 120 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब के साथ गिरफ्तार किया ।दोनो शराब तस्कर एक ही गांव के दरपा निवासी है । दोनो तस्कर को शराब के साथ अलग अलग जगह से गिरफ्तार किया गया है ।

शराब तस्कर नेपाल से भारत के सिमाई क्षेत्र बिहार मे भारी खेप ला था शराब ।एस एस बी के तैनात जवान ने शराब तस्कर के खिलाफ लगातार कारवाई मे गिरफ्तार किया जा रहा है ।लगता है शराब तस्कर ने ठान लिया है की शराब की तस्करी करता रहूंगा ।लेकिन एस एस बी के तैनात जवानो ने भी शराब तस्कर के खिलाफ कार्रवाई और तेज कर दिया है।

शराब तस्कर को बिहार सरकार के शराबबन्दी कानून का जरा सा डर नही है ।जिस से तस्कर नेपाल से शराब भारत मे लाने कोई कसर नही छोड़ रहा है ।एस एस बी ने गिरफ्तार शराब तस्कर को शराब के साथ महुआवा थाना को सुपुर्द कर दिया है ।महुआवा थाना पुलिस ने अग्रिम कारवाई कर के तस्कर को न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है ।इस की पुष्टि महुआवा थानाध्यक्ष मनोरंजन कुमार ने किया है ।

चिराग ने कहा, शेर का बच्चा हूं…कल पटना में निकालेंगे विरोध मार्च

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*