एसएसबी ने नेपाली शराब के साथ धंधेबाज को किया गिरफ्तार

एसएसबी ने नेपाली शराब के साथ धंधेबाज को किया गिरफ्तार

एसएसबी 71वीं वाहिनी ने भारत-नेपाल सीमा के निकट धनकी बलुआ में एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 270 बोतल नेपाली शराब भी जब्त हुई।

नेक मोहम्मद

छौड़ादानो। शुक्रवार जितना थाना क्षेत्र में एस एस बी 71वीं वाहिनी सीमा जोलगांवा चौकी के तैनात जवानों ने शराब तस्कर के खिलाफ लगातार कारवाई कर रही है। शराब तस्कर की पहचान भारतीय नागरिक कृष्ण नन्दन राय उम्र करीब 41 वर्ष के रूप में किया गया है। कृष्ण नन्दन राय ग्राम सेमरी छोटा पकही खरझखिया थाना लखौरा पूर्वी चम्पारण के निवासी बतायी है।शराब तस्कर के खिलाफ कार्यवाही मे सीमावर्ती क्षेत्र धनकी बलुआ के नजदीक से 270 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब के साथ दबोच लिया।

बिहार सरकार के शराबबन्दी कानून का असर शराब तस्कर पर जरा भी नही पड़ रहा है। शराब तस्कर नेपाल से भारत के सिमाई क्षेत्र बिहार मे लाकर बेचता है तथा मोटी रकम कमाई करता है जिस से शराब तस्कर का हौसला बुलंद रहता है।शराब तस्कर अभी बड़े पैमाने पर नेपाल से भारत के सीमाई क्षेत्र बिहार में नेपाली कस्तूरी शराब का तस्करी कर रहा है। शराब तस्कर के उपर अर्थ दंड भी लगाना चाहिए जिससे तस्करी पर रोक लग सके।

जोलगांवा एस एस बी ने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्कर को कानूनी कार्रवाई कर जितना थाना को सौंप दिया जाय गा ।इस की जानकारी जोलगांवा एस एस बी ने दिया है ।

तेजस्वी ने क्यों कहा- जिसके किरदार पे शैतान भी शर्मिंदा है.. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*