स्टेन स्वामी को सिपर भी नहीं, मंत्री के लिए तिहाड़ में मसाज पार्लर

स्टेन स्वामी को सिपर भी नहीं, मंत्री के लिए तिहाड़ में मसाज पार्लर

पार्किंसन के कारण मानवाधिकार कार्यकर्ता स्टेन स्वामी के हाथ कांपते थे। पीने के लिए सिपर तक नहीं मिला। और केजरीवाल के मंत्री के लिए तिहाड़ में मसाज पार्लर।

फोटो सोशल मीडिया से

अरविंद केजरीवाल की दिल्ली सरकार के मंत्री को तिहाड़ जेल में जैसी सुविधाएं मिल रही हैं, उससे लोग अवाक हैं। मंत्री सतेंद्र जैन तिहाड़ जेल में हैं। उनकी सेवा में एक- दो नहीं, चार-चार लोग लगे हैं। कोई पैर दबा रहा है, कोई मालिश कर रहा है। मसाज कराते मंत्री का वीडियो वायरल है। आप के दो नंबर के नेता मनीष सिसोदिया मंत्री के बचाव में उतरे। उन्होंने कहा कि मंत्री को डॉक्टर की सिफारिश पर फिजियोथेरेपी की सुविधा दी गई है। जबकि वीडियो देखकर कोई भी इसे फिजियोथेरेपी नहीं कह सकता। यह मसाज ही है। देखिए वीडियो-

भारत में एक तरफ मंत्री सतेंद्र जैन के लिए मसाज, मिनरल वाटर तथा सेवा के लिए चार-चार लोग, वहीं इस देश में बुजुर्ग मानवाधिकार कार्यकर्ता स्टेन स्वामी को पानी पीने के लिए एक सिपर तक नहीं मिल सका। पार्किंसन रोग के कारण उनके हाथ कांपते थे। उन्हें सिपर दिलाने के लिए कोर्ट में अर्जी दी गई, वह भी उन्हें नसीब नहीं हो सका और अंततः जेल में उनकी मृत्यु हो गई।

सतेंद्र जैन का वीडियो वायरल होने से केजरीवाल की पार्टी आप की ईमानदार छवि को धक्का लगा है। खुद केजरीवाल ने पिछले दिनों कहा था कि जेल में वीआईपी सुविधा दिए जाने पर रोक के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। अब उन्हीं की पार्टी के नेता को वीआईपी सुविधा मिल रही है।

कांग्रेस ने आप मंत्री को वीआईपी सुविधा दिए जाने पर जबरदस्त हमला किया है। कहा-केजरीवाल के मंत्री को जेल में VIP ट्रीटमेंट मिल रहा है। मसाज, बिसलेरी का पानी, आरामदायक बिस्तर। खूब मौज है… पिछले दिनों इसी मंत्री को भगत सिंह बताया जा रहा था। हद बेशर्मी है। युवा कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने लिखा-कट्टर ईमानदार पार्टी ने तिहाड़ जेल में ही अपने भ्रष्ट मंत्री सत्येंद्र जैन के लिए खोला मसाज पार्लर.. सत्येन्द्र जैन जेल में यूं करवट बदल बदल कर दिन काट रहे हैं….!

गुजरात में भाजपा के बुरे दिन, बुजुर्ग ने पहना दी जूतों की माला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*