प्रियंका को अपने परिवार को बचाने की चिंता करनी चाहिए

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार में 10 लाख करोड़ रुपये का गैर निष्पादित परिसंपत्ति (एनपीए) घोटाला होने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को अब अपने परिवार को बचाने पर ध्यान देना चाहिए।

भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने ट्वीट कर कहा कि यदि प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाकई अर्थव्यवस्था की चिंता की होती तो संप्रग सरकार के दस साल के कार्यकाल में हुए 10 लाख करोड़ के एनपीए घोटाले को रोकने के लिए भी कभी जुबान खोली होती और सरकारी बैंकों को खस्ताहाल होने से बचा लिया गया होता। श्रीमती वाड्रा उस समय शायद हरियाणा-राजस्थान में जमीन घोटाले में परिवार का साथ देकर पति-परिवार की अर्थव्यवस्था ठीक करने में लगी थीं।

श्री मोदी ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदम्बरम के जेल जाने के बाद श्रीमती वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा के जेल जाने की नौबत है। इसलिए, अब श्रीमती प्रियंका को परिवार को बचाने पर ध्यान देना चाहिए। देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हाथों में है और जल्द ही तेजी लाने के चौतरफा उपाय रंग दिखायेंगे।

भाजपा नेता ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि वर्ष 2030 तक देश में 2.6 करोड़ हेक्टेयर बंजर भूमि को उपजाऊ बनाया जाएगा। हरियाली मिशन पर काम करने से वर्ष 2015-17 के बीच पेड़-जंगल के दायरे में आठ लाख हेक्टेयर की वृद्धि हुई।

श्री मोदी ने बताया कि बिहार में हरित आवरण बढ़ाने के लिए इस साल डेढ़ करोड़ पौधे लगाये जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि राज्य में 02 अक्टूबर से जल-जीवन-हरियाली अभियान विधिवत शुरू होगा। भावी पीढ़ी के लिए प्रकृति, धरती और जीवन की गुणवत्ता सुनिश्चित करना भी देशभक्ति है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*