भारतीय जनता पार्टी  के अंदर बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट बटवारे को लेकर सांसद आर के सिंह के आरोपों का समर्थन करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद शत्रुघ्न सिंहा ने कहा कि जब श्री सिंह ने कोई बात कही है तो उसमें सत्यता जरूर होगी । satrughan
श्री सिंहा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि श्री सिंह बहुत ही सम्मानित सांसद हैं और वे कोई गैर जिम्मेवार बयान नहीं दे सकते हैं । उन्होंने कहा कि श्री सिंह आम नहीं खास सांसद हैं और उनकी बहुत इज्जत है । वे चंद बेदाग छवि वाले नेताओं में एक हैं । भाजपा सांसद ने कहा कि जब श्री सिंह ने कोई बात कही है, तो उसमें जरूर सत्यता होगी। उन्होंने कहा कि श्री सिंह के पास जरूर प्रमाण होगा, नहीं तो वे ऐसा बयान नहीं देते ।
 श्री सिन्हा भी पार्टी लाइन से हटकर बयान देते रहे हैं । उन्होंने हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड के नेता नीतीश कुमार की कई बार सार्वजनिक तौर पर प्रशंसा की थी । पार्टी को इसके कारण कई बार असहज स्थित का सामना करना पड़ा था । पार्टी में इसके कारण श्री सिंहा के खिलाफ विधानसभा चुनाव के बाद कार्रवाई करने पर भी विचार शुरू हो गया था । हालांकि श्री सिंहा को बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में भी शामिल किया गया है ।

By Editor