मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आगामी विधान सभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान कार्यकर्ताओं से किया है। आज पटना के गांधी मैदान में जदयू के कार्यकर्ता सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि बिहार के विकास को लेकर सरकार प्रतिबद्ध है और सुशासन ही हमारा मकसद है।nitish-kumar-gandhi-maida

 

राज्‍यभर से पहुंचे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते जदयू नेता ने कहा कि सरकार ने पिछले आठ-नौ सालों के विकास के हजारों काम किए गए हैं। गरीब, वंचितों के कल्याण के लिए सैकड़ों योजनाएं चला रही है। इसका भी जमकर प्रचार करें और इसके लाभों से लोगों को अवग कराएं। उन्‍होंने कहा कि भाजपा झूठ का कारोबार करती है। लोगों को गुमराह करती है। अपने आरोप के संबंध में उन्‍होंने अमित शाह और नरेंद्र मोदी के टेप भी सुनाए, जिसमें विदेशों से कालाधन वापस लाने का भरोसा दिलाया गया था। नीतीश कुमार ने टेप सुनाने के दौरान कहा कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव के दौरान वादा किया था कि काला धन वापस लाने से देश में जो धन आएगा। उसमें से 10 से 15 लाख रुपए हर गरीब को और सैलरी पाने वाले लोगों को 5 से 10 प्रतिशत पैसा दिया जाएगा। नीतीश ने कहा कि पैसे के इसी लालच के कारण सभी लोगों ने भाजपा को बोट दिया, लेकिन काले धन पर अब उनके दिल बदल गए हैं।

 

कार्यकर्ता सम्‍मेलन में पार्टी के अध्‍यक्ष शरद यादव ने कहा कि पार्टी आम लोगों की अपेक्षाओं को पूरा करने का लगातार प्रयास कर रही है। पार्टी को प्रदेश वशिष्‍ठ नारायण सिंह समेत पार्टी के सभी बड़े नेताओं ने संबोधित किया। सम्‍मेलन में कार्यकर्ताओं के बैठने की पूरी व्‍यवस्‍था की गयी थी। सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी की टोपी और पहचान पत्र दिया गया था। पूरा गांधी मैदान जदयू के बैनर पोस्टर से भरा पड़ा था।

By Editor

Comments are closed.